scorecardresearch
 

पार्टी अलग लेकिन कुनबा एकजुट... BJP ज्वाइनिंग के बाद अपर्णा यादव ने लिया मुलायम का आशीर्वाद

अपर्णा यादव ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद 19 जनवरी को भाजपा की सदस्यता ली थी. यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी इस दौरान मौजूद थे.

X
लखनऊ में मुलायम से आशीर्वाद लेतीं अपर्णा यादव. लखनऊ में मुलायम से आशीर्वाद लेतीं अपर्णा यादव.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भाजपा ज्वाइन करने के बाद अपर्णा ने कहा था- पीएम मोदी से प्रभावित रही
  • अपर्णा ने कहा था कि मोदी सरकार की योजनाएं उन्हें काफी पसंद हैं

भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के तीसरे दिन शुक्रवार को अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लिया. उन्होंने मुलायम से आशीर्वाद लेने का फोटो ट्विटर पर भी शेयर करते हुए लिखा 'भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया'.

अपर्णा यादव ने 19 जनवरी को यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन की थी. इससे पहले उन्होंने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी. भाजपा की सदस्यता लेने के बाद अपर्णा ने कहा था कि वे हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित रही हैं. उनके लिए राष्ट्र सबसे पहले रहा है.

पीएम मोदी के महिलाओं, रोजगार और स्वच्छ भारत के लिए चलाई गई योजनाओं से वे प्रभावित रही हैं. बता दें कि अपर्णा मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं. 2017 में वे सपा के टिकट पर लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं. हालांकि, इस चुनाव में उन्हें भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी से हार का सामना करना पड़ा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें