scorecardresearch
 

वाराणसी में जेएनयू के छात्रों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ बांटे पर्चे

बनारस के चुनावी दंगल में मोदी के खिलाफ प्रचार करने जेएनयू के छात्रों का एक दल यहां पहुंचा और लंका क्षेत्र में मोदी के विरोध मे पर्चे बांटे.

नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी

वाराणसी से नरेंद्र मोदी के चुनाव लड़ने के बाद पूरे देश की निगाहें इस लोकसभा सीट पर है. कोई मोदी की लहर में रंगकर मोदी का प्रचार कर रहा है तो कोई पर्चे बांटकर मोदी का विरोध कर रहा है. बनारस के चुनावी दंगल में मोदी के खिलाफ प्रचार करने जेएनयू के छात्रों का एक दल यहां पहुंचा और लंका क्षेत्र में मोदी के विरोध मे पर्चे बांटे.

छात्रों की मानें तो कई जगहों पर इनका विरोध भी हुआ और इन्होंने थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. इन सबके बावजूद जेएनयू के ये छात्र मोदी का विरोध कर रहे हैं.

जेएनयू छात्रसंघ के अध्‍यक्ष अकबर चौधरी कहते हैं, 'जेएनयू छात्रसंघ का एक दल यहां आया है. ऐसे समय में जब देश में एक बड़ा चुनाव हो रहा है, हमें लगता है मोदी के नाम पर जनमत संग्रह हो रहा है. हम ये चाहते हैं कि सिर्फ एक नाम पर चर्चा न हो, मुद्दों पर चर्चा हो.

जेएनयू छात्रसंघ की वाइस प्रेसिडेंट अनुभूति कहती हैं, 'पूरी मीडिया मोदी का प्रचार कर रही है. हम लोगों से मिल रहे हैं और मोदी के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं.

जेएनयू छात्रसंघ के जनरल सेक्रेटरी संदीप सौरभ ने कहा, 'पूरे देश में 'मोदी मेनिया' को प्रोजेक्ट किया जा रहा है. हम जनता को जगा रहे हैं.

एसपी सिटी राहुल राज कहते हैं, ‘लंका थाने पर एक तहरीर मिली जिसमें जेएनयू के छात्रों का दावा है कि बीजेपी समर्थकों ने इन्हें चुनाव प्रचार करने से रोका है.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें