scorecardresearch
 

...जब रैली में योगी के मंच के सामने आ बैठा लंगूर

मंच पर तमाम नेता मौजूद थे और योगी आदित्यनाथ की सभा के लिए जनता भी सभा में पहुंच चुकी थी. इसी दौरान यहां लंगूर पहुंचने से सब लोग हैरान रह गए. इसकी बड़ी वजह ये थी कि लंगूर योगी के मंच के सामने आकर बैठ गया.

सभा के मंच के सामने बैठा लंगूर सभा के मंच के सामने बैठा लंगूर

  • महाराष्ट्र के लोनावाला में सभा करने पहुंचे थे योगी
  • योगी की सभा में लंगूर पहुंचने से मची हलचल
  • योगी के मंच के सामने आकर बैठ गया लंगूर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधानसभा चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. सोमवार को योगी ने महाराष्ट्र के लोनावाला विधानसभा क्षेत्र में रैली की. इस दौरान यहां एक वाकया देखने को मिला जिससे माहौल में हलचल पैदा हो गई.

दरअसल, योगी की सभा में एक लंगूर पहुंच गया. मंच पर तमाम नेता मौजूद थे और योगी आदित्यनाथ की सभा के लिए जनता भी सभा में पहुंच चुकी थी. इसी दौरान यहां लंगूर पहुंचने से सब लोग हैरान रह गए. इसकी बड़ी वजह ये थी कि लंगूर योगी के मंच के सामने आकर बैठ गया.

काफी देर तक सुरक्षाकर्मी इस लंगूर को हटाने की कोशिश करते रहे. जिसके चलते लंगूर सभा में इधर-उधर भागता रहा. आखिरकार कुछ देर बाद सुरक्षाकर्मी लंगूर को वहां से भगाने में कामयाब हो गए. सभा से लंगूर के जाने के बाद योगी आदित्यनाथ वहां पहुंचे और लोगों को संबोधित किया.

बता दें कि यूपी के सीएम योगी महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार में लगे हैं. सोमवार को इसी क्रम में महाराष्ट्र पहुंचे थे. इससे पहले उन्होंने आजतक से खास बातचीत की थी और दोनों राज्यों में फिर से बीजेपी की सरकार लौटने का विश्वास जताया था.

महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होना है, जिसके बाद 24 अक्टूबर को मतों की गणना की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें