scorecardresearch
 

Gopalganj: तेजस्वी बोले- 10 तारीख को नीतीश कुमार की विदाई तय

गोपालगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि अगली 10 तारीख को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विदाई तय है. पहला चरण का मतदान हो रहा है. हर जगह से जो हमें सूचना मिल रही है, वहां एकतरफा वोटिंग हो रही है. इस बार लोग बेरोजगारी, कारखाने, पलायन गरीबी आदि मुद्दे पर वोट डाल रहे हैं.

तेजस्वी यादव (फोटो आजतक) तेजस्वी यादव (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दातुन के लिए पेड़ नहीं उखाड़ने की दी सलाह
  • 'वोटों का रूबादत करने वालों से रहें होशियार'

बिहार में तेजस्वी यादव ने बुधवार को कई जगह चुनावी सभा की. उन्होंने गोपालगंज के भोरे, हथुआ, जादोपुर, कुचायकोट और बरौली में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जनता से अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील की और विपक्ष पर जमकर हमला बोला.  

तेजस्वी यादव ने कहा कि अगली 10 तारीख को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विदाई तय है. पहला चरण का मतदान हो रहा है. हर जगह से जो हमें सूचना मिल रही है, वहां एकतरफा वोटिंग हो रही है. इस बार लोग बेरोजगारी, कारखाने, पलायन गरीबी आदि मुद्दे पर वोट डाल रहे हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

तेजस्वी यादव ने अपने मामा साधु यादव का नाम लिए बिना कहा कि गोपालगंज विधानसभा क्षेत्र में बहुत सारी पार्टियां बना-बना कर गठबंधन बनाकर केवल वोटों का रुबादत करना चाहते हैं. हम किसी के बारे में नहीं कहेंगे और न नाम लेंगे. आप लोग होशियार हैं और स्वयं जानते हैं. किसके बारे में हम कह रहे हैं. हम इतना कहेंगे कि बंटना मत, एक रहना है.

दातून के बदले पेड़ नहीं उखाड़ देना

उसके बाद उन्होनें भोजपुरी में कहा कि हम अपना लोग से कहत बानी कि दातून के बदले पेड़ नहीं उखाड़ देना. कोई कितना भी हवा पानी दे उसके चक्कर में नहीं पड़ना है. इसके बाद जमकर लोगों ने ताली बजाई. उन्होंने कहा कि कुछ लोग तो केवल चुनाव के मौसम में जागरूक नजर आते हैं. क्षेत्र का पता नहीं रहता है कि 15 दिन पहले कहां से चुनाव लड़ना है. बस केवल चुनाव लड़ना है, जो सच्चाई है वही आप लोगों के सामने रख रहे हैं.

तेजस्वी ने साधा विरोधियों पर निशाना 

उन्होंने कहा कि हम दूरबीन लगाए हुए हैं. हम तो सरकार बनाने जा रहे हैं. लेकिन ऐसे लोगों पर हमारी नजर है. हम लोग सब चीज पर ध्यान रखते हैं. हम लोग तो एक ही जिले के हैं. हमारा घर हथुआ विधानसभा में फुलवरिया और ननिहल सलारकला में है. उन्होंने भोरे में भाकपा माले, हथुआ में आरजेडी तथा कुचायकोट और गोपालगंज में कांग्रेस तथा बरौली में आरजेडी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा की. साथ ही लोगों से तीन तारीख को मतदान केन्द्र पर जाकर वोट देने की अपील की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें