scorecardresearch
 

चुनावों के ऐलान पर लालू का ट्वीट- उठो बिहारी, करो तैयारी

बिहार विधानसभा चुनावों के ऐलान के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने एक ट्वीट किया है. लालू यादव ने अपने ट्वीट में बिहार की जनता का आह्वान करते हुए लिखा है कि उठो बिहारी, करो तैयारी. जनता का शासन अबकी बारी.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो) बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान
  • लालू यादव ने किया बिहार की जनता का आह्वान
  • लालू ने ट्वीट में लिखा- उठो बिहारी, करो तैयारी

बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. कोरोना वायरस संकट के बीच देश में होने वाले ये पहले बड़े चुनाव हैं. शुक्रवार को चुनाव आयोग की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन तारीखों का ऐलान किया गया. इस बार बिहार में तीन चरणों में मतदान होंगे और 10 नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे. 28 अक्टूबर को पहले चरण के लिए मतदान होगा, जबकि दूसरे चरण के लिए 3 नवंबर और सात नवंबर को तीसरे चरण की वोटिंग होगी. चुनावों के ऐलान के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने एक ट्वीट किया है.

लालू यादव ने अपने ट्वीट में बिहार की जनता का आह्वान करते हुए लिखा है, "उठो बिहारी, करो तैयारी. जनता का शासन अबकी बारी." लालू ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है, "बिहार में बदलाव होगा. अफसर राज खत्म होगा. अब जनता का राज होगा."

तेजस्वी ने नीतीश को बताया- भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह

इससे पहले राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने चुनावों की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि इस बार हमारी जीत तय है. बिहार के मुख्यमंत्री किसी का हालचाल नहीं लेते. नीतीश कुमार के राज में सबसे ज्यादा अपराध हुए.

मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा था, "नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं. बिहार की जनता ने मूड बना लिया है. जनता जनादेश के अपमान का बदला लेगी. चुनाव जैसे भी हों हम तैयार हैं. एनडीए का सफाया होना तय है. नीतीश कुमार के सरकार से बिहार की जनता बदला लेगी. जनता जानती है कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसको नीतीश कुमार ने ठगा नहीं."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें