scorecardresearch
 

Raxaul: बिहार चुनाव में ड्यूटी करने आए केंद्रीय सुरक्षा बल के 5 जवान कोरोना पॉजिटिव

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए आई केंद्रीय सुरक्षा बल की टीम के पांच जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन जवानों को कोविड आइसोलेशन सेंटर डाइट भवन भेज दिया गया है.

केंद्रीय सुरक्षा बल के पांच जवान कोरोना पॉजिटिव (फोटो आजतक) केंद्रीय सुरक्षा बल के पांच जवान कोरोना पॉजिटिव (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 28 जवान पाए गए कोरोना से संक्रमित
  • संक्रमित कर्मियों को किया गया क्वारनटीन
  • बिहार में हो रहे हैं विधानसभा चुनाव

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए आई केंद्रीय सुरक्षा बल की टीम के पांच जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रक्सौल विधानसभा में पहुंची केंद्रीय सुरक्षा बलों की टीम की जब कोरोना जांच की गई, तब इन जवानों के कोविड- 19 से संक्रित होने की जानकारी मिली. इन जवानों को कोविड आसोलेशन सेंटर डाइट भवन भेज दिया गया है.

बिहार की रक्सौल विधानसभा पर तीसरे चरण में मतदान होना है. मतदान को शांतिपूर्ण रूप से संपन्न कराने के लिए केंद्रीय सुरक्षा बलों की टीम यहां पहुंचना शुरू हो गई है. सोमवार को ओड़िशा से 90 जवानों की टीम रक्सौल के सरस्वती विद्या मंदिर में पहुंची. 

पांच जवान कोविड-19 पॉजिटिव 

मंगलवार को सभी जवानों का रक्सौल के प्रथामिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें से पांच जवान COVID-19 से संक्रमित पाए गए. इन जवानों को जिला मोतिहारी के COVID-19 आइसोलेशन सेंटर डाइट भवन में भेज दिया गया है.

देखें: आजतक LIVE TV

जवान चुनावी ड्यूटी में मुस्तैदी के साथ जुटे हैं 

बता दें कि आज रक्सौल में नामांकन प्रकिया शुरू हो चुकी है. इस दौरान केंद्रीय सुरक्षा बल की टीम ने पुलिस के साथ फ्लैग मार्च किया. इस मामले में रक्सौल डीएसपी सागर कुमार का कहना है कि कोरोना संक्रिमत जवानों को छोड़कर अन्य जवान चुनावी ड्यूटी में मुस्तैदी के साथ लगे हुए हैं.

(इनपुट- गणेश शंकर)

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें