scorecardresearch
 

Buxar: रोड शो में पहुंचे रवि किशन, बोले-सबके पसीने छुड़ा देगा NDA

भोजपुरी स्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने रोड शो में भाग लिया. रवि किशन को रोड शो में देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार एनडीए सबके पसीने छुड़ा देगा, नीतीश कुमार की ही सरकार बनेगी.

शाम पांच बजे तक सभी पार्टियों का चुनाव प्रचार थमा. शाम पांच बजे तक सभी पार्टियों का चुनाव प्रचार थमा.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रोड शो में पहुंचे सांसद रवि किशन
  • शाम पांच बजे तक सभी पार्टियों का चुनाव प्रचार थमा
  • रवि किशन -नीतीश कुमार को पीएम मोदी का आर्शीवाद मिल रहा है

बिहार में सोमवार को पहले चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था. शाम पांच बजे तक सभी पार्टियों का चुनाव प्रचार थम गया. ऐसे में बीजेपी ने बक्सर में रोड शो का आयोजन किया. जिसमें भोजपुरी स्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने भाग लिया. रवि किशन रोड शो में जैसे ही पहुंचे तो उनको देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी. 

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार एनडीए सबके पसीने छुड़ा देगा, नीतीश कुमार की ही सरकार बनेगी. नीतीश कुमार को पीएम मोदी का आशीर्वाद मिल रहा है इस बार उन्हें कोई नहीं रोक सकता. शोड शो में रवि किशन ने जनता को लुभाने के लिए भोजपुरी गाना भी गाया. उन्होंने 'बड़ा निक लागेलु धनिया हमार हो' गाकर लोगों का मनोरंजन किया.

देखें: आजतक LIVE TV

रैली में जब रवि किशन की एंट्री हुई तो उनको सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी.  रवि किशन ने कहा कि इस बार बिहार में जबरदस्त बहुमत से नीतीश सरकार बनेगी. उन्हें मोदी का आशीर्वाद प्राप्त है. उन्होंने आगे कहा कि जो भी गलती करेगा वो जेल जाएगा. बीजेपी के प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी के चुनावी प्रचार में सांसद अश्विनी चौबे और भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव भी पहुचे थे. रैली में रवि किशन करीब आधे घंटे तक रहे.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें