scorecardresearch
 

चिराग पर बरसे भूपेंद्र यादव, कहा- NDA को दिया धोखा, चुनाव में पहुंचाया नुकसान

आजतक से बात करते हुए बिहार बीजेपी के प्रभारी और पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा कि चिराग पासवान ने NDA को नुकसान पहुंचाया है. उन्होंने अलग रास्ता चुना है. 

X
भूपेंद्र यादव ने साधा चिराग पासवान पर निशाना (फाइल फोटो) भूपेंद्र यादव ने साधा चिराग पासवान पर निशाना (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भूपेंद्र यादव का चिराग पासवान पर निशाना
  • चिराग पासवान ने अलग रास्त चुना: भूपेंद्र यादव
  • 'चिराग पासवान ने एनडीए को धोखा दिया'

क्या चिराग पासवान की NDA में अब वापसी नहीं हो पाएगी. इसका सीधा जवाब तो अबतक नहीं मिला है, लेकिन बीजेपी एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान से खुश नहीं है. बिहार चुनाव के नतीजों के बाद बीजेपी एलजेपी से काफी नाराज बताई जा रही है.

बता दें कि एलजेपी ने कई सीटों पर जेडीयू को नुकसान पहुंचाया है. आजतक से बात करते हुए बिहार बीजेपी के प्रभारी और पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा कि चिराग पासवान ने NDA को नुकसान पहुंचाया है. उन्होंने अलग रास्ता चुना है. 

एनडीए में एलजेपी के भविष्य पर भूपेंद्र यादव ने कहा कि वो एनडीए में कहां हैं. उन्होंने एनडीए को धोखा दिया है. भूपेंद्र यादव ने बिहार में चुनाव के दौरान और उसके बाद लंबे समय तक कड़ी मेहनत की. विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद अब वो राहत की सांस ले रहे हैं.

उन्होंने जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आत्मानिर्भर भारत के लिए उनकी सोच को दिया. बीजेपी नेता ने कहा कि लोगों ने एनडीए में अपना विश्वास व्यक्त किया. NDA द्वारा अब तक किए गए शांति, सामाजिक सद्भाव और विकास कार्यों के लिए भी वोट किया.

भूपेंद्र यादव ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में बीजेपी ने कड़ी मेहनत की. यह हमारे लिए खुशी का क्षण है. विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन ने 110 सीटें जीतीं. महागठबंधन के प्रदर्शन पर भूपेंद्र यादव ने कहा कि यदि लोकतंत्र में एक मजबूत विपक्ष उभरता है, तो उसे दुखी नहीं होना चाहिए. 

अंतिम परिणामों में बीजेपी ने 74 सीट और जेडीयू ने 43 सीटों पर जीत दर्ज की. इसी के साथ बिहार में बीजेपी को अब एनडीए में बड़े भाई के रूप में देखा जाने लगा है. क्या इससे समीकरण बदलेंगे. इसपर भूपेंद्र यादव ने कहा कि बीजेपी को गठबंधन धर्म के बारे में पता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें