scorecardresearch
 

Arrah: स्मृति ईरानी-जो पशु का चारा खा जाए वो किसान की किस्मत क्या खाक चमका पाएंगे

स्मृति ईरानी ने आरजेडी और कांग्रेस पर आक्रामक रूख दिखाते हुए कहा कि आज लालटेन और कांग्रेस के लोग जनता के बीच भ्रम फैला रहे हैं. बिहार में लालटेन ऐसी पार्टी है जो चारे में भी घोटाले करके पैसा खा जाती है. भला क्या आप ऐसी पार्टी को वोट देना सही समझेंगे.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • चुनाव प्रचार में बीजेपी की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी पहुंचीं
  • पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की
  • 'बिहार में लालटेन वाली ऐसी पार्टी है जो चारे में भी घोटाले करके पैसा खा जाती है'

बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के चुनाव प्रचार का शोर सोमवार शाम थम गया. इसके पहले आरा के शाहपुर में एनडीए प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में बीजेपी की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी पहुंचीं. स्मृति ईरानी के साथ बीजेपी बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल भी साथ थे. जहां दोनों नेताओं ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार की तारीफ की साथ ही आरजेडी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

स्मृति ईरानी ने आरजेडी और कांग्रेस पर आक्रामक रूख दिखाते हुए कहा कि आज लालटेन और कांग्रेस के लोग जनता के बीच भ्रम फैला रहे हैं. बिहार में लालटेन ऐसी पार्टी है जो चारे में भी घोटाले करके पैसा खा जाती है. भला क्या आप ऐसी पार्टी को वोट देना सही समझेंगे. जो पशु का चारा खा जाए वो किसान की किस्मत क्या खाक चमका पाएंगे. इसलिए आप लोग अंधकार में न जिएं. बिहार अब नए उजाले की ओर बढ़ गया है. जिन लोगों ने सालों से बिहार को अंधकार में जकड़कर रखा, वही आज कह रहे हैं कि लालटेन अब नौकरी का उजाला देगी. इससे बड़ा मजाक क्या हो सकता है. 

15 साल में जिसने 90 हजार नौकरी दिलवाई वो लालटेन 10 लाख नौकरी क्या खाक दिलवाएंगे. स्मृति ईरानी ने कहा कि इनके झांसे में आप न आएं बल्कि आप खुद इसका आंकलन करें कि सही क्या है. स्मृति ईरानी ने बताया कि आप जरा अपने बूढ़े बुजुर्ग से पूछिए लालटेन युग में किस तरह से अपहरण दुष्कर्म में फिरौती का दौर था. लालटेन की सरकार में लोग डर के साए में जीते थे वो भी दिन याद है लोगों को.

देखें: आजतक LIVE TV

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब शाहपुर का नौजवान गर्व से भारत माता का जयकारा लगाता है तो दूसरी ओर राहुल गांधी जेएनयू में जाकर भारत के टुकड़े होने की बात करते हैं. कांग्रेस पार्टी का काम सिर्फ जात पात और धर्म के आधार पर लोगों को बांटना है. जब भी चुनाव का समय आता है तो राहुल गांधी मंदिर मंदिर घूमते हैं. जबकि चुटकी लेते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि इस बार विजयदशमी के दिन क्या राहुल गांधी शाहपुर आए थे. 

नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों के हित में किए गए कार्यों की सराहना करते हुए स्मृति ने कहा कि संसद में कृषि बिल पास कराने में सबसे ज्यादा चोट कांग्रेस को पहुंची है. क्योंकि वो किसान को कभी सुखी देखना नहीं चाहती है.

रॉबर्ट वाड्रा का नाम लिए बिना स्मृति ईरानी ने कहा जिसके दामाद ने सालों किसान की जमीन को लूटा वो क्या किसान की जमीन की फिक्र करेंगे. वहीं अंतिम में स्मृति ईरानी ने बीजेपी के मंच से जनता से अपील करते हुए शाहपुर की एनडीए प्रत्याशी मुन्नी देवी को रिकॉर्ड मतों से वोट देकर विजयी बनाएं.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें