scorecardresearch
 

बंगाल: BJP प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला, EC ने ममता सरकार से मांगी रिपोर्ट

दिलीप घोष के फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया गया है. वीडियो में दिलीप घोष हेलमेट पहने नजर आ रहे हैं. इस हमले में दिलीप घोष जिस कार में बैठे थे उसका कांच टूट गया.

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला किया गया है. (फाइल फोटो) बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला किया गया है. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिलीप घोष के काफिले पर शीतलकुची में हमला
  • EC ने 24 घंटे के भीतर मांगी रिपोर्ट
  • पहले भी कई नेताओं पर हुए हैं हमले

पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर कूचबिहार में हमले की घटना सामने आई है. दिलीप घोष के काफिले पर शीतलकुची में हमला किया गया है. दिलीप घोष के फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया गया है. वीडियो में दिलीप घोष हेलमेट पहने नजर आ रहे हैं. इस हमले में दिलीप घोष जिस कार में बैठे थे उसका कांच टूट गया. इस हमले को लेकर टीएमसी पर आरोप लग रहे हैं. हालांकि राहत की बात यह है कि दिलीप घोष को चोट नहीं लगी है. उधर, इस मामले में चुनाव आयोग ने राज्य प्रशासन से 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट तलब की है.

बता दें कि बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच यह पहली घटना नहीं है जब यहां किसी नेता पर हमला हुआ है. हाल ही में पूर्व क्रिकेटर और मोयना विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अशोक डिंडा पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था. पूर्वी मिदनापुर के मोयना में चुनाव प्रचार के दौरान डिंडा की कार पर लाठियों और पत्थरों से हमले की घटना सामने आई थी.

इस घटना में डिंडा को चोट भी लगी थी. उनकी कार को भी नुकसान पहुंचा था. इसके अलावा कुछ दिन पहले ही नंदीग्राम में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर भी हमले का प्रयास किया गया था. टीएमसी का झंडा थामे लोगों ने उनके काफिले को घेर लिया था. वहीं बीजेपी उम्मीदवार पापिया अधिकारी पर भी हमले की घटना सामने आई थी. इस मामले में बीजेपी ने चुनाव आयोग से टीएमसी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें