scorecardresearch
 

बंगाल में आज पीएम मोदी की तीन रैलियां, अमित शाह करेंगे रोड शो

पीएम मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह भी बंगाल में होंगे. गृह मंत्री अमित शाह उत्तर बंगाल के कालिम्पोंग में रोड शो करेंगे. उन्हें धूपगुड़ी में चुनावी जनसभा को भी संबोधित करना है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटोः पीटीआई) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटोः पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बर्धमान, कल्याणी और बारासात में पीएम की रैली
  • कालिम्पोंग में जनसभा करेंगे शाह, धुपगुड़ी में जनसभा

बंगाल में चुनावी घमासान जारी है. चार चरण के मतदान हो चुके हैं. आठ चरणों में हो रहे चुनाव की आधी प्रक्रिया लगभग पूरी हो चुकी है और अब पांचवें चरण के मतदान से पहले का चुनाव प्रचार चल रहा है. पांचवें चरण के मतदान से पहले भी सत्ताधारी दल और विपक्षी, दोनों में से कोई भी खेमा चुनाव प्रचार से पहले किसी तरह की ढिलाई बरतने के मूड में नहीं है.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार की बागडोर संभालेंगे. पीएम मोदी की आज बंगाल में तीन चुनावी रैलियां हैं. पीएम मोदी की पहली चुनावी रैली दोपहर 12 बजे बर्धमान में होगी. बर्धमान के बाद पीएम मोदी 1.45 बजे कल्याणी में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की तीसरी रैली 3.15 बजे बारासात में होगी.  

पीएम मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह भी बंगाल में होंगे. गृह मंत्री अमित शाह उत्तर बंगाल के कालिम्पोंग में रोड शो करेंगे. उन्हें धूपगुड़ी में चुनावी जनसभा को भी संबोधित करना है. निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो आज 11.30 बजे से शुरू होना है. गृह मंत्री शाह कालिम्पोंग में रोड शो करने के बाद धूपगुड़ी के लिए रवाना होंगे.

उत्तर बंगाल के ही धूपगुड़ी में गृह मंत्री शाह जनसभा को संबोधित करेंगे. गृह मंत्री शाह की जनसभा दोपहर 1.40 बजे से होनी है. गौरतलब है कि कालिम्पोंग को 2016 के विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अलग जिला बना दिया था. अलग जिला बनने से पहले कालिम्पोंग दार्जिलिंग जिले का ही भाग था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें