scorecardresearch
 

कोच बिहार पर सियासत तेज! ममता बोलीं- नरसंहार हुआ, गृह मंत्री को शर्म आनी चाहिए

कोच बिहार हिंसा पर ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी वाले जानते हैं कि वे 4 चरणों में हार गए हैं. इसलिए अब वे बंदूक का सहारा ले रहे हैं. पहले शीशे में अपना चेहरा देखो. मोदी जी कितने और लोग मारे जाएंगे?

अमित शाह और ममता बनर्जी अमित शाह और ममता बनर्जी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोच बिहार हिंसा को लेकर सियासत तेज
  • ममता बनर्जी ने अमित शाह पर साधा निशाना
  • दीदी मौत पर राजनीति कर रहींः अमित शाह

पश्चिम बंगाल की सियासत कोच बिहार में हुई हिंसा के बाद और गरमा गई है. चौथे चरण के मतदान के दौरान हुई फायरिंग में चार लोगों की मौत के बाद सियासी पारा हाई है. सीएम ममता बनर्जी बीजेपी पर हमलावर हैं. रविवार को एक बार फिर उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोच बिहार में नरसंहार हुआ. ममता ने गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए. 

दरअसल, टीएमसी चीफ ममता बनर्जी आज जलपाईगुड़ी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंची थीं. यहां उन्होंने कहा कि मैं रॉयल बंगाल टाइगर हूं. उन्होंने मुझे कोच बिहार जाने नहीं दिया तो क्या हुआ. मैंने मृतकों के परिजनों से सिलीगुड़ी में बैठकर वीडियो कॉल पर बात की. चुनाव आयोग का बैन खत्म होने के बाद मैं चौथे दिन वहां जाऊंगी. 

ममता ने एनपीआर और एनआरसी को लेकर कहा कि वे असम जैसे डिटेंशन सेंटर शिविरों में लोगों को रखेंगे. लेकिन मैं लोगों से अपील करूंगी कि नो बुलेट ओनली बैलट. हमें बुलेट का जवाब बैलट से देना होगा. 

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि बीजेपी वाले जानते हैं कि वे 4 चरणों में हार गए हैं. इसलिए अब वे बंदूक का सहारा ले रहे हैं. पहले शीशे में अपना चेहरा देखो. मोदी जी कितने और लोग मारे जाएंगे?

वहीं, ममता के आरोपों पर अमित शाह ने कहा कि उन्हीं के उकसावे की वजह से ये दुखद घटना हुई है. गृह मंत्री ने कहा कि सुरक्षाबलों से हथियार छीनने की कोशिश की गई. अपने बचाव में जवानों को गोली चलानी पड़ी. दीदी मौत पर राजनीति कर रही हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें