scorecardresearch
 

बंगाल: अमित शाह ने कोच बिहार की हिंसा को बताया दीदी के भाषण का नतीजा

नई दिल्ली | 11 अप्रैल 2021, 5:16 PM IST

पश्चिम बंगाल में 10 अप्रैल को चौथे चरण की वोटिंग खत्म होने के बाद अब सूबे में चार चरणों के मतदान और शेष हैें. ऐसे में मतदाताओं को लुभाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज बंगाल के कई इलाकों में जनसभाएं और रोड शो करेंगे. अमित शाह शांतिपुर में रोड शो करेंगे तो ममता बनर्जी पूर्वी वर्धमान में रोड शो करेंगी.

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा. (फाइल फोटो) अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा. (फाइल फोटो)
5:16 PM (3 महीने पहले)

शाह बोले, दीदी इस्तीफा देने के लिए हो जाएं तैयार

Posted by :- deepak kumar

दीदी लगातार कह रही हैं कि अमित शाह को इस्तीफा दे देना चाहिए. मेरा जवाब है कि दीदी, जिस दिन लोग मुझसे इस्तीफा देने को कहेंगे मैं दे दूंगा. लेकिन आपको अभी से तैयार हो जाना चाहिए, क्योंकि आपको 2 मई को इस्तीफा देना होगा.- अमित शाह, गृह मंत्री

4:41 PM (3 महीने पहले)

नामशूद्र समाज और मतुआ संप्रदाय को नागरिकता मिलने पर दीदी को तकलीफ क्यों?

Posted by :- deepak kumar

थोड़े दिन पहले टीएमसी की एक नेत्री ने बयान दिया कि ये दलित समाज के लोग, दलित समाज के भाई-बहन स्वभाव से भिक्षा मांगने वाले हैं. दीदी, ये क्या कह रहे हैं आपके लोग. मतुआ समाज, नामशूद्र समाज, ये राजवंशी समाज जो गौरव के साथ रह रहे हैं. आप उनको भिखारी कह रही हो. आप उनका अपमान कर रही हो. अगर दीदी जरा भी शर्म बची है तो आपकी नेत्री को आज ही आप बेदखल कर दो. मगर आप नहीं कर पाओगे. इसलिए मैं आज यहां आया हूं दीदी को कहने के लिए, दीदी आप विरोध करती हो सीएए का, क्योंकि नामशूद्र समाज, मतुआ समाज और शरणार्थियों को नागरिकता मिलने वाली है. हमारे बंगाली भाई जो यहां शरणार्थी बनकर आए हैं फिर चाहे वो नामशूद्र समाज के और मतुआ समुदाय के हैं अगर उन्हें नागरिकता मिलती है तो उन्हें क्या तकलीफ है. 
 

2:48 PM (3 महीने पहले)

बंगाल में शांतिपूर्ण चुनाव, नई शुरुआत: अमित शाह

Posted by :- Naveen Rai

नदिया में अमित शाह ने सीपीआई और टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हुए हैं. कुछ जगहों पर हिंसा की घटना सामने आई है लेकिन राज्य में शांतिपूर्ण चुनाव नई शुरुआत है. पहले वामदल और फिर टीएमसी ने बंगाल में राजनीति हिंसा को बढ़ावा दिया है.बंगाल इससे बाहर आ रहा है. बंगाल के लोगों से निवेदन है कि बाकी के चार चरण में भी शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करें. अपने पसंदीदा प्रत्याशी को जिताएं. दो मई के बाद जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तो बंगाल में चुनावी हिंसा और राजनीतिक हिंसा हमाेश के लिए छोड़कर चली जाएगी. मैं सभी से अपील करता हूं कि चुनाव आयोग के बनाए हुए नियमों का पालन करें.

2:27 PM (3 महीने पहले)

कोच बिहार की हिंसा ममता के भाषण का नतीजा: अमित शाह

Posted by :- Naveen Rai

कोच बिहार में हुई हिंसा की घटना को लेकर अमित शाह ने ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने कुछ दिन पहले भाषण दिया था कि सीएपीएफ के जवानों को घेर लो और उनपर हमला करो. कोच बिहार की घटना उनके भाषण का ही नतीजा है. वह ऐसा भाषण नहीं देती तो यह घटना नहीं होती. अमित शाह ने कहा कि  मैं पूछना चाहता हूं क्या आपका भाषण उस घटना के लिए जिम्मेदार नहीं है क्या? आपने उनको उकसाया नहीं होता तो वो क्या ऐसी हिम्मत कर पाते. अपने इस भाषण के ममता बनर्जी को बंगाल के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

2:18 PM (3 महीने पहले)

नदिया में ममता बनर्जी पर अमित शाह का निशाना

Posted by :- Naveen Rai

बंगाल के नदिया पहुंचे अमित शाह ने कोच बिहार में हुई हिंसा में हुई मौत को लेकर टीएमसी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने सिर्फ चार लोगों को श्रद्धांजलि देती हैं. आनंद बर्मन को ममता बनर्जी ने श्रद्धांजलि नहीं दी.ममता दीदी मौत में भी तुष्टिकरण और वोट की राजनीति कर रही है. ममता बनर्जी ने राजनीति को कितना नीचे गिराया है. यह इसका एक उदाहरण है. आनंद बर्मन के साथ- साथ हमें चार और लोगों की मौत का दुख है. ममता बनर्जी ने आनंद की मौत पर ना एक बयान दिया ना श्रद्धांजलि दी.