scorecardresearch
 

UPSSSC PET Result 2021: आयोग ने जारी की आंसर की, देखें कब आएगा एग्‍जाम रिजल्‍ट

UPSSSC PET 2021 Answer Key, Result Date: परीक्षा 24 अगस्त को दो सेशन में आयोजित की गई थी. पहला सेशन सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक और दूसरा दोपहर 3 से शाम 5 बजे तक आयोजित किया गया था. रिजल्‍ट जल्‍द आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जारी किया जाएगा. उम्‍मीदवार अपने एग्‍जाम रोल नंबर की मदद से अपना रिजल्‍ट चेक कर सकेंगे.

UPSSSC PET 2021 Answer Key, Result Date: UPSSSC PET 2021 Answer Key, Result Date:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एग्‍जाम 24 अगस्‍त को आयोजित किया गया था
  • ऑब्‍जेक्‍शन 07 सितंबर तक दर्ज कर सकेंगे

UPSSSC PET 2021 Answer Key, Result Date: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने राज्‍य में ग्रुप C पदों पर भर्ती के लिए आयोजित कॉमन टेस्‍ट UPSSSC PET 2021 की आंसर की जारी कर दी है. परीक्षा में शामिल हुए उम्‍मीदवारों को अब अपने रिजल्‍ट का इंतजार है. बता दें कि रिजल्‍ट जल्‍द आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जारी किया जाएगा. उम्‍मीदवार अपने एग्‍जाम रोल नंबर की मदद से अपना रिजल्‍ट चेक कर सकेंगे.

UPSSSC PET 2021 परीक्षा 24 अगस्त को दो सेशन में आयोजित की गई थी. पहला सेशन सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक और दूसरा दोपहर 3 से शाम 5 बजे तक आयोजित किया गया था. आयोग ने अब परीक्षा की प्रोविजनल आंसर की जारी कर दी है जिसपर उम्‍मीदवारों को आपत्ति दर्ज करने का भी मौका है. आंसर की 31 अगस्‍त को जारी की गई है और ऑब्‍जेक्‍शन दर्ज करने के लिए 07 सितंबर तक का समय है. 

आयोग सभी आपत्तियों पर विचार के बाद एक फाइनल आंसर की तैयार करेगा. रिजल्‍ट फाइनल आंसर की पर आधारित होगा. बता दें कि रिजल्‍ट की डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है मगर एग्‍जाम रिजल्‍ट 07 सितंबर के बाद जारी किए जाएंगे. जो उम्मीदवार जारी आंसर की पर आपत्तियां दर्ज करना चाहते हैं, वे अपने रोल नंबर और डेट ऑफ बर्थ की मदद से वेबसाइट पर लॉग-इन करें और 07 सितंबर तक ऐसा कर दें. कोई भी अन्‍य अपडेट upsssc.gov.in पर देखें.

अभी ऑब्‍जेक्‍शन दर्ज करने के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें