scorecardresearch
 

Corona in UP: कोरोना के चलते लखनऊ यूनिवर्सिटी ने घोषित की गर्मी की छुटि्टयां

Corona in UP: लखनऊ विश्वविद्यालय ने COVID19 की स्थिति और इसके कारण लगे लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए गर्मी की छुट्टी पर निर्णय लिया है. महामारी के चलते छात्रों और कर्मचारियों के लिए कक्षाओं में जाना मुश्किल है इसीलिए विश्वविद्यालय ने 15 मई, 2021 तक ग्रीष्मकालीन अवकाश की घोषणा की है जिस दौरान क्‍लासेज़ के साथ ऑफिस भी बंद रहेंगे.

Lucknow University Summer Vacation: Lucknow University Summer Vacation:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ग्रीष्मकालीन अवकाश 01 मई से प्रभावी है
  • छुट्टियां 15 मई तक जारी रहेंगी

Corona in UP: लखनऊ विश्वविद्यालय ने राज्य में COVID 19 मामलों में वृद्धि के कारण 15 मई 2021 तक गर्मी की छुट्टियां घोषित कर दी हैं. ग्रीष्मकालीन अवकाश 01 मई, 2021 से प्रभावी है और 15 मई, 2021 को समाप्त होगा. यूनिवर्सिटी और सभी संबद्ध कॉलेज इस दौरान बंद रहेंगे. लखनऊ यूनिवर्सिटी द्वारा जारी आधिकारिक बयान के अनुसार, परिसर सभी छात्रों, शिक्षकों, कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए बंद रहेगा. साथ ही, गर्मी के छुट्टियों के दौरान ऑनलाइन कक्षाएं भी निलंबित रहेंगी.

इससे पहले, लखनऊ विश्वविद्यालय के प्रवक्ता दुर्गेश श्रीवास्तव के अनुसार, UG और PG परीक्षाएं पहले से ही आयोजित की जा रही हैं, जबकि पहले सेमेस्टर की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं. इसके अलवा विश्वविद्यालय परीक्षा के बिना ही छात्रों को प्रमोट करने की योजना पर भी विचार कर रहा है. जल्द ही इसके संबंध में कोई निर्णय लिया जाएगा जिसके बाद छात्रों को इसके बारे में सूचित कर दिया जाएगा.

लखनऊ विश्वविद्यालय ने COVID19 की स्थिति और इसके कारण लगे लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए गर्मी की छुट्टी पर निर्णय लिया है. महामारी के चलते छात्रों और कर्मचारियों के लिए कक्षाओं में जाना मुश्किल है इसीलिए विश्वविद्यालय ने 15 मई, 2021 तक ग्रीष्मकालीन अवकाश की घोषणा की है जिस दौरान क्‍लासेज़ के साथ ऑफिस भी बंद रहेंगे. आगे की डेट्स या किसी और जानकारी के लिए छात्र लखनऊ यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर नज़र बनाकर रखें.

आधिकारिक नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें