scorecardresearch
 

Maharashtra SET Admit Card 2021: स्‍टेट एलिजिबिलिटी टेस्‍ट एडमिट कार्ड जारी, यहां करें डाउनलोड

Maharashtra SET Admit Card 2021: परीक्षा महाराष्ट्र के विभिन्न परीक्षा केंद्रों जैसे मुंबई, पुणे, नागपुर, औरंगाबाद, सोलापुर, अमरावती, नागपुर और अन्य में आयोजित की जाएगी. परीक्षाएं उचित COVID-19 प्रोटोकॉल के साथ आयोजित की जाएंगी और मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाए रखना, हैंड सैनिटाइज़र का उपयोग करना अनिवार्य होगा.

Maharashtra SET Admit Card 2021: Maharashtra SET Admit Card 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • परीक्षा 26 सितंबर को आयोजित की जाएगी
  • यह महाराष्ट्र राज्य में 37वीं SET परीक्षा है

Maharashtra SET Admit Card 2021: सबित्रीबाई फुले यूनिवर्सिटी, पुणे ने महाराष्ट्र स्‍टेट एलिजिबिलिटी टेस्‍ट Maharashtra SET 2021 का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जिन उम्‍मीदवारों ने परीक्षा में शामिल होने के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट setexam.unipune.ac.in पर विजिट कर अपना एग्‍जाम एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. असिस्‍टेंट प्रोफेसर के पद के लिए महाराष्ट्र SET परीक्षा 26 सितंबर को आयोजित की जाएगी. यह महाराष्ट्र राज्य में 37वीं SET परीक्षा है.

Maharashtra SET Admit Card 2021: ऐसे करें डाउनलोड
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट setexam.unipune.ac.in पर विजिट करें.
स्‍टेप 2: होमपेज पर दिख रहे डाउनलोड एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें.
स्‍टेप 3: अब नई विंडो पर जाकर अपनी लॉगिन डिटेल्‍स दर्ज करें.
स्‍टेप 4: एडमिट कार्ड स्‍क्रीन पर दिखाई देगा, इसे डाउनलोड करें.
स्‍टेप 5: एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट लेकर अपने पास रख लें.

परीक्षा के लिए रजिस्‍ट्रेशन करने वाले उम्मीदवारों की फाइनल लिस्‍ट भी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. इसके अलावा, परीक्षा महाराष्ट्र के विभिन्न परीक्षा केंद्रों जैसे मुंबई, पुणे, नागपुर, औरंगाबाद, सोलापुर, अमरावती, नागपुर और अन्य में आयोजित की जाएगी. परीक्षाएं उचित COVID-19 प्रोटोकॉल के साथ आयोजित की जाएंगी और मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाए रखना, हैंड सैनिटाइज़र का उपयोग करना अनिवार्य होगा. कोई भी अन्‍य जानकारी पाने के लिए उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहें.

एडमिट कार्ड अभी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें