scorecardresearch
 

यूपीः छात्रों के दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक की मौत

यूपी के शामली में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए. इस झड़प में एक छात्र की मौत हो गई जबकि अन्य दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए.

X
छात्रों ने एक दूसरे पर तेजधार हथियारों से हमला किया था छात्रों ने एक दूसरे पर तेजधार हथियारों से हमला किया था

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो छात्र गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान एक कॉलेज छात्र की मौत हो गई जबकि दो अन्य छात्र घायल हो गए. जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

मामला शामली कोतवाली थाना क्षेत्र का है. छात्रों के दो गुटों के बीच पहले किसी बात पर कहासुनी हो गई. उसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ के छात्रों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया. मौके पर जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक छात्र को गंभीर चोट लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

शामली के क्षेत्राधिकारी (नगर) निशंक शर्मा ने बताया कि संघर्ष के दौरान मारे गए छात्र की पहचान 22 वर्षीय शिवम के रूप में हुई है. जबकि इस संघर्ष में दो छात्र घायल भी हुए हैं. जिनकी पहचान शेखर और शिवम के रूप में की गई है. पुलिस के मुताबिक एक छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. इस संघर्ष के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है. सीओ शर्मा ने बताया कि हालात को देखते हुए क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दोनों पक्षों के लोगों पर नजर भी रखी जा रही है.

क्षेत्राधिकारी (नगर) के मुताबिक इस सिलसिले में पांच छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल सभी नामजद आरोपी छात्र फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें