scorecardresearch
 

शादी का झांसा देकर होटल में युवती से किया बलात्कार

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक युवक ने शादी का झांसा देकर 24 वर्षीय एक महिला के साथ बलात्कार किया. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के शामली जिले की घटना उत्तर प्रदेश के शामली जिले की घटना

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक युवक ने शादी का झांसा देकर 24 वर्षीय एक महिला के साथ बलात्कार किया. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, शामली जिले के एक गांव में रहने वाले युवक का एक युवती से प्रेम संबंध था. आरोपी है कि 12 फरवरी को युवक युवती को लेकर एक होटल में गया. वहां शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया. लड़की फेसबुक के जरिए आरोपी के संपर्क में आई थी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के अनुसार शारीरिक संबंध बनाने के बाद में आरोपी ने उससे शादी करने के लिए पांच लाख रुपये की मांग कर डाली. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया. उसकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

बताते चलें कि नोएडा के सेक्टर-26 के एक गेस्ट हाउस में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने कानपुर के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ाने वाली महिला प्रोफेसर को शादी का झांसा देकर रेप करता रहा. इसके बाद आरोपी अमेरिका चला गया. उसने पीड़िता को धमकी दी कि इस मामले की शिकायत करने पर वह उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देगा.

आरोपी नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का काम करता था. पीड़िता कानपुर के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ाती है. दोनों पहले से जान पहचान है. इस वजह से आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर नोएडा स्थित एक गेस्ट हाउस में उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था. सॉफ्टवेयर इंजीनियर शुभम वर्मा राजस्थान का रहने वाला है.

पीड़िता भी राजस्थान की है. दोनों कॉलेज में साथ पढ़ते थे. उनके बीच प्रेम हो गया. प्रेम परवान चढ़ने के साथ ही दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनने लगा. इस दौरान युवक ने अपने मोबाइल फोन से महिला प्रोफेसर की अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली. इसके बाद वह अमेरिका भा गया. पीड़िता से शादी से इंकार कर दिया. पीड़िता ठगी रह गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें