scorecardresearch
 

अमेरिका: ओकलाहोमा के वॉलमार्ट में गोलीबारी, तीन लोगों की मौत

अमेरिका के ओकलाहोमा के वॉलमार्ट में सोमवार सुबह हुई गोलीबारी में 3 लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों को सुबह करीब 10 बजे डंकन शहर के वॉलमार्ट में गोलीबारी की खबर मिली.

ओकलाहोमा के वॉलमार्ट में सोमवार सुबह हुई गोलीबारी ओकलाहोमा के वॉलमार्ट में सोमवार सुबह हुई गोलीबारी

  • यह घटना रिटेलर की पार्किंग में हुई
  • तीन लोगों के मरने की पुष्टि हुई है

अमेरिका के ओकलाहोमा के वॉलमार्ट में सोमवार सुबह हुई गोलीबारी में 3 लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों को सुबह करीब 10 बजे डंकन शहर के वॉलमार्ट में गोलीबारी की खबर मिली.

डंकन पुलिस डिपार्टमेंट ने कहा, 'हमें वॉलमार्ट में शूटिंग की रिपोर्ट्स मिली हैं. इस मामले में जानकारी जुटा रहे हैं.' ओकलाहोमा हाईवे पेट्रोल ने घटना में तीन लोगों के मरने की पुष्टि की है.

KOCO टीवी के मुताबिक, यह घटना रिटेलर की पार्किंग में हुई और दो पुरुष और एक महिला वाहनों में मृत पाए गए. डंकन पब्लिक स्कूलों के अधिकारियों ने कहा कि सभी स्कूलों को एहतियात के तौर पर बंद कर दिया गया था. लेकिन बाद में पुलिस के आदेश के बाद क्लासेज फिर चालू हो गईं.

हाल ही में अमेरिका के कैलिफोर्निया के एक स्कूल में हुई फायरिंग में 2 छात्रों की मौत हो गई थी, जबकि 3 छात्र घायल हो गए थे. अधिकारियों के अनुसार सदर्न कैलिफोर्निया हाई स्कूल का एक छात्र अपना जन्मदिन मनाने की खातिर स्कूल गया और अपने बैग से पिस्टल निकाल कर क्लासरूम में चला दी. महज 16 सेकंड में उसने अपने 5 सहपाठियों और खुद को गोली मार ली थी.

बीते अक्टूबर महीने में अमेरिकी राज्य कंसास के कंसास सिटी स्थित एक बार में गोली मारकर चार लोगों की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने बताया था कि संदिग्ध लैटिन अमेरिकी मूल का व्यक्ति था जो घटना के बाद फरार हो गया था. स्थानीय मीडिया के अनुसार, शहर के केंद्र में स्थित एक बार टकीला केसी में हुई गोलीबारी के दौरान व्यक्ति ने हैंडगन का इस्तेमाल किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें