scorecardresearch
 

बिहार: वरिष्ठ बीजेपी नेता के बेटों पर एयरहोस्टेस से छेड़छाड़ का आरोप

बिहार में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और बिहार विधान परिषद के पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह के दो बेटों पर सरकारी आवास में एक एयरहोस्टेस के साथ मारपीट और छेड़खानी करने के आरोप लगे हैं.

एयरहोस्टेस के साथ मारपीट और छेड़खानी का आरोप एयरहोस्टेस के साथ मारपीट और छेड़खानी का आरोप

बिहार में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और बिहार विधान परिषद के पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह के दो बेटों पर सरकारी आवास में एक एयरहोस्टेस के साथ मारपीट और छेड़खानी करने के आरोप लगे हैं. दोनों नेता-पुत्रों के खिलाफ पटना के एक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पटना महिला थाने में एक निजी विमान सेवा में काम करने वाली फ्लाइट अटेंडेंट की शिकायत पर एक प्राथमिकी 19 मई को दर्ज की गई है. आरोप लगाया है कि विधान पार्षद सिंह के पुत्र सुशांत रंजन और प्रशांत रंजन ने सरकारी आवास पर उसके साथ मारपीट और छेड़छाड़ की थी.

विधान पार्षद ने ऐसे किसी भी घटना से इनकार करते हुए कहा कि पीड़िता कुछ दिनों से उनके पुत्रों से परिचित है. उन्होंने पटना पुलिस से इस घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. घटना के दिन मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है. इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

बताते चलें कि बिहार में लड़कियों के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतों के वीडियो वायरल होने का मामला थम नहीं रहा है. पिछले दिनों पटना और जहानाबाद में एक लड़की के साथ अश्लील हरकतें किए जाने का वीडियो वायरल किए जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि गया जिले में भी ऐसा ही मामला सामने आया था.

गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में लड़कियों के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतें करते लोगों के दो वीडियो सोशल साइट पर वायरल हुए थे. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. वीडियो में लड़कियां गिड़गिड़ा रही थीं और बदमाश उनके साथ लगातार छेड़खानी किए जा रहे थे.

वीडियो में कुछ युवकों ने एक लड़की को पकड़ रखा था. वह डर से कांप रही थी. 'भइया, भइया' कहकर छोड़ देने की गुहार लगा रही थी. इसमें एक अधेड़ व्यक्ति भी दिखाई दे रहा था, जो लड़की से उसके घर का पता पूछ रहा था. इस वीडियो को देखने से लगा कि उन लोगों ने लड़की को किसी लड़के के साथ पकड़ रखा था.

थाना प्रभारी रामाजय कुमार ने बताया था कि वीडियो में पीड़ित की पहचान कर ली गई है, उसे खोज भी निकाला गया है. पीड़ित लड़की के घर पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि पीड़ित लड़की की शादी 17 मई को हो चुकी है. इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले ने सनसनी फैला दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें