scorecardresearch
 

हरियाणाः तीसरी क्लास के छात्र से कुकर्म

हरियाणा के जींद में एक मासूम बच्चे के साथ कुकर्म किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया.

कुकर्म का आरोपी अभी पुलिस की पहुंच से बाहर है कुकर्म का आरोपी अभी पुलिस की पहुंच से बाहर है

हरियाणा के जींद जिले में एक कामुक दरिंदे ने एक मासूम बच्चे को अपनी हवस का शिकार बना लिया. इस घटना के बाद बच्चे की हालत बिगड़ गई. आरोपी अभी पुलिस की पहुंच से बाहर है.

यह शर्मनाक घटना जींद के सदर थाना इलाके ही है. पास के एक गांव में रहने वाला राजू (बदला हुआ नाम) कक्षा तीन में पढ़ता है. उसकी उम्र नौ साल है. बुधवार की शाम वह अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर खेल रहा था. उसी दौरान गांव का ही रहने वाला अजय उर्फ गुलक वहां पहुंचा.

पहले कुछ देर वह बच्चों को देखता रहा और फिर राजू को बहला फुसलाकर गांव के खेतों में ले गया. जहां उसने बड़ी बेरहमी से राजू के साथ कुकर्म किया. इस घिनौनी वारदात को अंजाम देकर अजय वहां से फरार हो गया. कुछ देर पीड़ित राजू खेत में ही बदहवास पड़ा रहा.

बाद में वह किसी तरह से अपने घर पहुंचा. उसकी हालत देखकर घर वाले घबरा गए. उसने घरवालों को सारी आपबीती सुनाई. राजू की बात सुनकर उसके घर वाले सकते में आ गए. और राजू को लेकर पुलिस थाने पहुंच गए. उन्होंने एक लिखित तहरीर देकर पुलिस को सारी घटना से अवगत कराया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना पुलिस ने फौरन कुकर्म और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने पीड़ित राजू को सामान्य अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा. बाद में उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

अब पुलिस मामले के आरोपी अजय उर्फ गुलक की तलाश कर रही है. अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उसके सगे संबंधियों और जानने वालों से भी पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें