scorecardresearch
 

जोधपुर जेल में कुछ ऐसे गुजरी सलमान खान की पहली रात

आधी रात तक सलमान जागते रहे और बैरक के बाहर करीब 12.30 बजे तक टहलते रहे. वहीं सुबह अलार्म बजने के समय 6.30 बजे ही उठ गए.

जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान खान की पहली रात जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान खान की पहली रात

काला हिरण शिकार केस में सुनाई गई 5 साल की सजा की पहली रात सलमान जेल में गुजार चुके हैं. जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान ने पहली रात जिस तरह गुजारी इससे साफ लग रहा है कि वह जमानत पर छूटने के लिए बेचैन हैं.

आधी रात तक सलमान जागते रहे और बैरक के बाहर करीब 12.30 बजे तक टहलते रहे. वहीं सुबह अलार्म बजने के समय 6.30 बजे ही उठ गए. सुबह उन्हें जेल के मेन्यू के हिसाब से नाश्ते में दलिया परोसा गया, लेकिन सलमान ने दलिया खाने से मना कर दिया.

रात में भी सलमान ने जेल का खाना नहीं खाया. रात में उन्हें रोटी, पत्तागोभी की सब्जी और चने की दाल दी गई थी, जिसे लेने से सलमान ने मना कर दिया. सलमान के परिवार वालों ने गुरुवार को जेल कैंटीन में 400 रुपये जमा करवाए थे, ताकि वह अपने लिए मनपसंद की चीज ऑर्डर कर सकें.

सलमान ने सुबह करीब 7.30 बजे कैंटीन से अपने लिए ब्रेड और दूध का ऑर्डर किया. सलमान रातभर उन्हीं कपड़ों में रहे, जो उन्होंने कल कोर्ट में सुनवाई के दौरान पहन रखी थीं. जेल का कपड़ा पहनने से उन्होंने इनकार कर दिया.

यह सारी बातें साफ इशारा कर रही हैं कि जेल में सलमान की पहली रात बेचैनी में गुजरी है और आज वह बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि बेल मिल जाए. सलमान के वकीलों ने कल ही सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर कर दी थी, जिस पर आज सुबह करीब 10.30 सुनवाई होनी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें