scorecardresearch
 

..जब मर्सिडीज चला रही महिला ने बीच सड़क बस ड्राइवर को जमकर पीटा

रितु ने अपनी गाड़ी को वहां रोका तो पीछे से आ रही एक वॉल्वो बस ने उसकी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से गाड़ी की पिछली सीट पर बैठी उनकी बेटी मामूली रूप से घायल हो गई.

बीच सड़क पर महिला ने बस ड्राइवर को पीटा बीच सड़क पर महिला ने बस ड्राइवर को पीटा

सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक लाल रंग की मर्सिडीज कार की मालकिन एक बस ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई करती दिखाई दे रही थी. वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया था. पुलिस ने छानबीन कर उस महिला को ढूंढ निकाला है. महिला दिल्ली के एक बीजेपी नेता की पत्नी बताई जा रही है.

वीडियो में पिटाई करने वाली महिला की पहचान रितु चंडोक के रूप में की गई है. वह दिल्ली के एक व्यापारी और बीजेपी नेता राकेश चंडोक की पत्नी हैं. रितु चंडोक के मुताबिक, सोमवार को वह अपनी मर्सिडीज से नारायणा की तरफ जा रही थी. उसी रास्ते पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी.

रितु ने अपनी गाड़ी को वहां रोका तो पीछे से आ रही एक वॉल्वो बस ने उसकी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से गाड़ी की पिछली सीट पर बैठी उनकी बेटी मामूली रूप से घायल हो गई. रितु ने गाड़ी से उतरकर जब बस ड्राइवर से बात की तो वह उनके साथ अभद्रता करने लगा. इस बात की शिकायत उन्होंने वहां खड़े ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल से की.

ट्रैफिक कांस्टेबल मदद करने के बजाय उल्टा बस ड्राइवर को वहां से जाने के लिए कहने लगा. पुलिस की ओर से मदद न मिलती देख रितु ने बस ड्राइवर की पिटाई करना शुरू कर दिया. आसपास खड़े लोग सड़क पर चलते इस ड्रामे को देखते रहे और इसका वीडियो बनाने लगे. मामला बढ़ता देख कांस्टेबल ने ड्राइवर से माफी मंगवाई और मामले को रफा-दफा कर दिया.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें