scorecardresearch
 

गुरुग्राम में विवाहिता ने लगाया पड़ोसी पर रेप का आरोप, बाप-बेटे समेत 3 पर केस

गुरुग्राम में एक विवाहिता ने आरोप लगाया है कि उसके एक पड़ोसी ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. विवाहिता की शिकायत के बाद आरोपी के अलावा उसके पिता और एक सहयोगी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

गुरुग्राम में विवाहिता के साथ हुई रेप की घटना (सांकेतिक तस्वीर) गुरुग्राम में विवाहिता के साथ हुई रेप की घटना (सांकेतिक तस्वीर)

  • वारदात के बारे में बताने पर आरोपी ने दी थी धमकी
  • विवाहिता से आरोपी का पिता करता था अश्लील इशारे
कोरोना महामारी और लॉकडाउन के रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुग्राम में एक विवाहिता ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में रहने वाले शख्स ने उसके साथ रेप किया और इस वारदात के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. फिलहाल केस दर्ज कर लिया गया है.

गुरुग्राम के फर्रुखनगर इलाके में एक विवाहिता ने आरोप लगाया है कि पड़ोस के रहने वाले जितेंद्र नाम के शख्स ने उसके साथ रेप किया है. साथ ही विवाहिता ने यह भी बताया कि आरोपी ने रेप का विरोध करने और इस वारदात के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है.

विवाहिता का आरोप है कि रेप से पहले भी आरोपी पीड़िता को अश्लील फोटो भेजता था. फोटो भेजने की शिकायत करने गई पीड़िता के साथ आरोपी के पिता ने अश्लील इशारे कर जान से मारने की धमकी दी थी.

इसे भी पढ़ें --- रिटायर्ड दारोगा ससुर डरा-धमकाकर बहू से करता रहा रेप, मामला हुआ दर्ज

फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर बाप-बेटे और एक सहयोगी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इन तीनों आरोपियों पर आईपीसी के तहत धारा 376, 354 डी, 509, 506 और 34 का मामला दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें --- ICU में लड़की के साथ गैंगरेप, पिता को कागज पर लिखकर बताया!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें