scorecardresearch
 

यूपीः रेप के बाद युवती की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के बलिया जिले में एक लड़की के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी ने रेप के बाद लड़की के जिस्म को कई जगह से काट दिया था आरोपी ने रेप के बाद लड़की के जिस्म को कई जगह से काट दिया था

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक लड़की के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या करने वाला दरिंदा पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया.

पुलिस अधीक्षक अनीस अंसारी ने बताया जिले के हल्दी थानाक्षेत्र में एक 22 वर्षीय लड़की की बलात्कार के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. जिसका आरोपी राजेश साहनी हत्या के बाद फरार हो गया था. पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी. बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी उसके कब्जे से बरामद कर लिया. एसपी अंसारी के मुताबिक राजेश साहनी और युवती के बीच अवैध संबंध थे. राजेश पहले से विवाहित था. लड़की उसे ब्लैकमेल कर रही थी. जिससे तंग आकर दो दिन पहले 25 जनवरी को राजेश ने पहले उसके साथ बलात्कार किया.

और उसके बाद तेजधार चाकू से एक एक कर उसकी उंगलियां काट लीं. और बाद में चाकू से उसके जिस्म को कई जगह से काट डाला. जिसकी वजह से उस लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. बलात्कार और हत्या की इस वारदात को अंजाम देकर राजेश मौके से फरार हो गया था.

पुलिस अधीक्षक अंसारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान राजेश साहनी ने बताया कि लड़की की ब्लैकमेलिंग से उसके दाम्पत्य जीवन में कटुता आ गई थी. उसके घर में अक्सर झगड़ा होने लगा था. इसलिए उसने लड़की को मौत की नींद सुला दिया.

पुलिस ने उसके खिलाफ बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद जिला कारागार भेज दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें