scorecardresearch
 

मासूम के साथ पुलिस चौकी में रेप की कोशिश, आरोपी कॉन्स्टेबल गिरफ्तार

कुलेसरा पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल नरेंद्र सिंह पांच साल की एक मासूम बच्ची को फुसलाकर चौकी के अंदर ले गया और अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा, लेकिन किसी तरह उसकी यह कोशिश नाकाम हो गई.

बच्ची का पीछा करते-करते घर तक पहुंच गया आरोपी कांस्टेबल बच्ची का पीछा करते-करते घर तक पहुंच गया आरोपी कांस्टेबल

राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में ऐसी खौफनाक वारदात सामने आई है, जो उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ की पुलिस को शर्मिंदा कर देगी. समाज की रक्षा के लिए बनी पुलिस ही जब भक्षक बन जाए तो निश्चित तौर पर यह प्रशासन के माथे पर काला धब्बा ही होगा. ग्रेटर नोएडा में एक मासूम बच्ची के साथ रेप की कोशिश हुई, हालांकि बच्ची की किस्मत अच्छी रही कि वह इस कुकृत्य का शिकार होने से किसी तरह बच गई.

मामला ग्रेटर नॉएडा के थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के गांव कुलेसरा का है. कुलेसरा पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल नरेंद्र सिंह पांच साल की एक मासूम बच्ची को फुसलाकर चौकी के अंदर ले गया और अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा, लेकिन किसी तरह उसकी यह कोशिश नाकाम हो गई.

शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने शनिवार की सुबह थाना इकोटेक-3 का घेराव कर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की.

पुलिस ने बताया कि कुलेसरा गांव की ही रहने वाली पीड़िता बच्ची शनिवार की सुबह अपने घर से स्कूल जा रही थी. तभी चौकी पर तैनात सिपाही नरेंद्र सिंह बच्ची को फुसलाकर चौकी के अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.

लेकिन किसी तरह बच्ची वहां से भाग निकली और सीधे अपने घर पहुंची. बच्ची ने अपने माता-पिता को पूरी आपबीती सुनाई, जिस पर बच्ची के परिजन ग्रामीणों के साथ पुलिस चौकी पहुंच गए और जमकर हंगामा किया.

पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी पुलिसकर्मी बच्ची के साथ रेप की कोशिश करने के बाद बच्ची को पकड़ने के लिए पीड़ित के घर तक पहुंच गया था. ग्रामीणों ​और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ​द्वारा थाने और चौकी पर हंगामे की सुचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

अधिकारियों के हस्तेक्षप के बाद आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ रिपोट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. वहीं पीड़िता मासूम बच्ची को भी मेडिकल के लिए भेज दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें