scorecardresearch
 

दिल्लीः पुलिस की गिरफ्त में आए शातिर सुपारी किलर

दिल्ली पुलिस ने हत्या के एक मामले का खुलासा करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाशों ने कुछ दिन पहले एक व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी थी.

X
पुलिस गिरफ्त में खड़े शातिर सुपारी किलर पुलिस गिरफ्त में खड़े शातिर सुपारी किलर

दिल्ली पुलिस ने हत्या के एक मामले का खुलासा करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों ही बदमाश सुपारी किलर है. दोनों आरोपियों ने कुछ दिन पहले एक व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी थी. पुलिस दोनों सुपारी किलर से पूछताछ कर रही है.

पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों के नाम दानिश और नकुल है. पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपियों ने 18 सितंबर की शाम सुभाष यादव नाम के एक व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी थी. दरअसल दोनों बदमाशों ने घटना को बड़े ही शातिराना अंदाज में अंजाम दिया.

दोनों बदमाश हत्या के इरादे से शकरपुर स्थित सुभाष के घर गए. दानिश ने घर का दरवाजा खटखटाया और सुभाष को घर से बाहर आने को कहा. सुभाष के घर से बाहर आते ही दानिश ने सुभाष को गोली मार दी. सुभाष की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की तो कई अहम खुलासे हुए.

पुलिस के मुताबिक, सुभाष का गांधीनगर में कपड़े का व्यवसाय था. इस काम में सुभाष को काफी नुकसान हुआ था. जिस वजह से सुभाष पर 5 करोड़ रूपये की उधारी हो गई थी. लेनदारों से बचने के लिए सुभाष ने दिल्ली छोड़ने का प्लान बना लिया. सुभाष दिल्ली छोड़कर बैंगलोर भागने की फिराक में था.

जैसे ही इस बात की भनक लेनदारों को लगी उन्होंने दानिश को सुभाष के नाम की सुपारी दे डाली. इसके लिए बकायदा दानिश और नकुल को दो लाख रूपये भी दिए गए थे. बता दें कि दानिश एक खतरनाक सुपारी किलर है. इससे पहले दानिश ने मामूली बात पर दो लोगों का कत्ल कर दिया था.

पुलिस ने आरोपियों के पास से कत्ल में इस्तेमाल चाकू और पिस्टल बरामद कर लिया है. साथ ही उस स्कूटी को भी बरामद कर लिया गया है, जिससे बदमाश सुभाष के घर गए थे. पूर्वी दिल्ली के डीसीपी ऋषिपाल ने बताया कि पुलिस फिलहाल उन लोगों की तलाश में जुटी हुई है, जिन्होंने दानिश को सुभाष की हत्या की सुपारी दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें