scorecardresearch
 

यूपी: पुलिस एनकाउंटर में इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार

यूपी के मुरादाबाद शहर की सिविल लाइन पुलिस ने रविवार को 25 हजार रुपये का एक इनामी बदमाश राजेंद्र उर्फ रविंदर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार बदमाश पर बरेली में दो लाख की लूट की वारदात समेत डेढ़ दर्जन से अधिक आपराधिक मामलों को अंजाम देने का आरोप है.

यूपी के मुरादाबाद में हुई गिरफ्तारी यूपी के मुरादाबाद में हुई गिरफ्तारी

यूपी के मुरादाबाद शहर की सिविल लाइन पुलिस ने रविवार को 25 हजार रुपये का एक इनामी बदमाश राजेंद्र उर्फ रविंदर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार बदमाश पर बरेली में दो लाख की लूट की वारदात समेत डेढ़ दर्जन से अधिक आपराधिक मामलों को अंजाम देने का आरोप है. बरेली में इसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था.

जानकारी के मुताबिक, इनामी बदमाश मुरादाबाद के आदर्श नगर का ही रहने वाला है. इनामी बदमाश को पुलिस ने जेल भेज दिया है. इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी (सिटी) अंकित मित्तल ने बताया कि बरेली में दो लाख रुपये से भरा सूटकेस लूटने के बाद इस पर बरेली पुलिस द्वारा 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था.

पुलिस को रविवार को सूचना मिली कि यह बदमाश सिविल लाइन क्षेत्र में मौजूद है. तत्काल सूचना के आधार पर पुलिस टीम को इसकी गिरफ्तारी के लिए भेजा गया जहां खुद को घिरता हुआ देख इसने पुलिस पर फायर झोंक दिया. इसकी घेराबंदी करते हुए सिविल लाइन से एक तमंचा, जिंदा और खोखा एक कारतूस समेत हिरासत में ले लिया गया.

उधर, सहारनपुर जिले के गंगोह थाना क्षेत्र में पुलिस ने लूट की योजना बना रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार करके उनके पास से दो गाडियां और अवैध हथियार बरामद किए हैं. एसपी (देहात) विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि जिले में चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों विक्रम, मोहित और टीनू को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें