scorecardresearch
 

5 लव मैरिज कर चुके शख्स की बेरहमी से हत्या, पहली पत्नी ने दी थी सुपारी

उत्तर प्रदेश पुल‍िस ने बागपत में गुरुवार को एक युवक की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार युवक की पहली पत्नी ने ही संपत्ति के विवाद में सुपारी देकर अपने पति की हत्या कराई थी.

पत्नी ने कराया पति का मर्डर (Photo Aajtak) पत्नी ने कराया पति का मर्डर (Photo Aajtak)

  • जिंदगी का खौफनाक अंत
  • कातिल पत्नी ने कबूला जुर्म

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में पुलिस ने एक हत्या के मामले का खुलासा करते हुए साजिश से पर्दा उठाया है. एक मह‍िला ने अपने पति की सुपारी देकर हत्या करा दी, क्योंकि उसे शक था कि उसका पति उसकी सौतन के नाम अपनी सारी संपत्ति कर देगा. आरोपी मह‍िला ने इस वारदात की साज‍िश अपने ही पत‍ि के दोस्त के साथ म‍िलकर रची. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मह‍िला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल मामला कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के बड़ौली गांव का है, जहां पर 19 जून को नीटू उर्फ विकास नाम के शख्स की घर मेंं घुसकर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी थी. सरेआम हुई इस वारदात ने पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा दिया था. मौके पर खुद एसपी और एएसपी घटनास्थल पर पहुंचे थे और कोतवाली पुलिस को जल्द खुलासा करने के आदेश दिए थे. जिसके बाद बड़ौत पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी थी.

दिल्ली में रची गई हत्या की साज‍िश

मामले की जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक नीटू का उसकी पत्नी रजनी से विवाद चल रहा था. जिस आधार पर पुलिस ने रजनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या की वारदात से पर्दा उठ गया. पुलिस पूछताछ में पता चला कि नीटू की हत्या उसकी पत्नी रजनी ने ही कराई है. नीटू ने दो अन्य महिलाओं से भी शादी की थी. रजनी को शक था क‍ि नीटू अपनी संपत्ति अपनी दूसरी पत्नी के नाम करने वाला है, जिसके चलते उसने दिल्ली में नीटू के दोस्त रोहित के साथ मिलकर योजना बनाई.

रजनी को दूसरी पत्नियों के सामने नौकर बनाकर रखता था

पुलिस के अनुसार मृतक नीटू उर्फ विकास ने पांच लव मैरिज कर रखी थी. मृतक अपनी पहली पत्नी को दूसरी पत्नियों के सामने नौकर बनाकर रखता था. इसी बात से तंग आकर मृतक की पहली पत्नी ने हत्या की साजिश रची.

हत्या के ल‍िए दी गई 6 लाख की सुपारी

इस वारदात को अंजाम देने के लिए रोहित ने दो शूटरों को हायर किया. नीटू की हत्या के लिए 6 लाख की सुपारी दी. 19 तारीख की शाम जब नीटू अपने घर पर था, उसी वक्त बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित तीन शूटरों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×