scorecardresearch
 

कोलकाताः नाबालिग छात्र ने सहपाठी को पीट-पीट कर मार डाला

कोलकाता में एक नाबालिग छात्र को उसके साथ पढ़ने वाले ही एक छात्र ने पीट-पीट कर मार डाला. वारदात के वक्त दोनों एक प्राइवेट ट्यूशन में थे.

X
पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है

कोलकाता में एक नाबालिग छात्र ने अपने क्लासमेट की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस वारदात के वक्त दोनों एक प्राइवेट टीचर के यहां ट्यूशन पढ़ने गए हुए थे. वहीं मामूली कहासुनी के बाद यह वारदात हुई.

कोलकाता के ज्ञान भारती स्कूल में पढ़ने वाला मयंक सुरेखा नामक छात्र ट्यूशन पढ़ने गया था. ट्यूशन में उसके साथ पढ़ने वाला उसका एक सहपाठी भी था. दोनों ही कक्षा दस के छात्र थे. ट्यूशन के वक्त दोनों बच्चों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया. इसी दौरान सहपाठी ने मयंक पर हमला कर दिया. उसने मयंक की जमकर पिटाई की.

पिटाई की वजह से मयंक को गंभीर चोट आईं और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने प्राइवेट टीचर को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया.

आरोपी छात्र इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था. लेकिन बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. अप पुलिस आरोपी को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश करेगी.

इसके अलावा आरोपी के परिवार से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस निजी ट्यूटर से भी वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है. आरोपी के नाबालिग होने की वजह से उसकी पहचान को गुप्त रखा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें