scorecardresearch
 

बिहार: अब कैमूर में नाबालिग से सरेआम छेड़छाड़, VIDEO हुआ वायरल

वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि पांच से छह मनचले नाबालिग लड़की से जबरदस्ती कर रहे हैं. पीड़िता और उसका नाबालिग प्रेमी मनचलों से छोड़ देने की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन मनचले युवकों पर कोई असर नहीं होता.

अब कैमूर में नाबालिग लड़की से सरेआम छेड़खानी अब कैमूर में नाबालिग लड़की से सरेआम छेड़खानी

बिहार में नाबालिग लड़कियां अब सार्वजनिक जगहों पर भी महफूज नहीं रह गई हैं. सरेआम मनचलों द्वारा लड़कियों से छेड़खानी की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं. जहानाबाद और गया के बाद अब कैमूर से एक नाबालिग लड़की से सरेआम छेड़खानी की दहला देने वाली घटना सामने आई है. घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बीते कुछ ही महीने के अंदर बिहार में नाबालिग बच्चियों से सरेआम छेड़खानी की यह चौथी घटना है. इससे पहले जहानाबाद में एक और गया में इस तरह की दो घटनाएं घटीं. कैमूर में घटी ताजा घटना में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि युवकों के एक ग्रुप ने नाबालिग प्रेमी जोड़े को देख उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया. वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि पांच से छह मनचले नाबालिग लड़की से जबरदस्ती कर रहे हैं.

पीड़िता और उसका नाबालिग प्रेमी मनचलों से छोड़ देने की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन मनचले युवकों पर कोई असर नहीं होता. वीडियो सामने आने के बाद कैमूर के SP ने मामले की जांच के लिए एक टीम गठित की.

पुलिस ने बताया कि टीम ने वीडियो में दिख रहे सभी दबंग मनचलों की पहचान कर ली है. सभी मनचले एक ही गांव के रहने वाले हैं. इनमें से दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि वो जल्द ही सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें