scorecardresearch
 

यूपीः नाबालिग लड़की का अपहरण कर किया बलात्कार

उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. जहां पहले एक युवक नाबालिग लड़की को बहलाकर अपने साथ ले गया और बाद में अपने साथियों के साथ मिलकर किशोरी से बलात्कार किया.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. जहां पहले एक युवक नाबालिग लड़की को बहलाकर अपने साथ ले गया और बाद में अपने साथियों के साथ मिलकर किशोरी से बलात्कार किया. मामला खुल जाने पर आरोपियों ने पीडिता के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी है.

यह शर्मनाक वारदात थाना कुतुबशेर इलाके की है. अपर पुलिस अधीक्षक संजय सिह ने बताया कि विगत 5 मार्च को एक नाबालिग लड़की शाम के समय अचानक लापता हो गई थी. घर वालों ने उसे काफी तलाश किया.

काफी तलाशने के बाद भी जब उसका कुछ पता नहीं चला तो, उसके पिता ने थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस तभी से युवती को तलाश कर रही थी. उसके पास पडोस और जानने से वालों से भी पूछताछ की जा रही थी.

तभी अचानक तीन दिन बाद किशोरी वापस अपने घर लौट आई और लड़की ने परिजनों को बताया कि पड़ोस का एक युवक उसे बहकाकर अपने साथ ले गया था, जहां उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया.

पीड़िता के परिवार वाले जब आरोपी युवक के घर गए, तो उसके भाइयों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली. इसी के बाद पीड़िता के पिता ने चार लोगों के विरूद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें