scorecardresearch
 

बिहार: नाबालिग ने स्कूल के प्रिंसिपल समेत 18 लोगों पर लगाया रेप का आरोप

छपरा के एकमा थाना अंतर्गत परसागढ़ गांव के दीपेशवर बाल ज्ञान निकेतन में पढ़ने वाली पीड़िता ने स्कूल के प्रिंसिपल , 2 शिक्षक और 15 छात्रों के खिलाफ एफआईआर कराई.

X
नाबालिग ने लगाया रेप का आरोप
नाबालिग ने लगाया रेप का आरोप

बिहार के छपरा जिले के निजी स्कूल में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल, 2 शिक्षक और 15 छात्रों पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. 13 साल की पीड़िता ने बताया है कि आरोपी पिछले 6 महीने से उसके साथ लगातार रेप और ब्लैकमेल कर रहे थे.

इस सनसनीखेज मामले का खुलासा तब हुआ जब शुक्रवार को पीड़ित लड़की ने थाने में जाकर इस पूरे मामले की शिकायत की. छपरा के एकमा थाना अंतर्गत परसागढ़ गांव के दीपेशवर बाल ज्ञान निकेतन में पढ़ने वाली पीड़िता ने स्कूल के प्रिंसिपल , 2 शिक्षक और 15 छात्रों के खिलाफ एफआईआर कराई. मामले की गंभीरता को देखते हुए एकमा थाना के थानाध्यक्ष ने पूरी घटना की जानकारी छपरा के एसपी हरकिशोर राय को दी.

छपरा के एसपी ने तुरंत डीएसपी अजय कुमार सिंह और महिला थाना की प्रभारी इंदिरा रानी के नेतृत्व में एक जांच टीम का गठन किया और घटनास्थल का दौरा कर आगे की कार्रवाई करने का आदेश दिया. मामले की प्रारंभिक जांच करते हुए पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल मुकुंद सिंह, शिक्षक बालाजी और 2 छात्र मोहित और रोहित को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता के मुताबिक दिसंबर 2017 में उसके क्लास के छात्र ने उसके साथ बलात्कार किया था और पूरी घटना को अपने मोबाइल कैमरे पर कैद कर लिया था, जिसके बाद से वह लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा था. इसी का फायदा उठाकर आरोपी छात्र के अन्य साथियों ने भी पीड़िता के साथ बलात्कार किया. जब पीड़िता ने इस पूरे मामले की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की तो उसने भी 2 शिक्षकों के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया.

छपरा के सदर अस्पताल में शुक्रवार को पीड़ित लड़की का मेडिकल टेस्ट कराया गया जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है. शनिवार को पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें