scorecardresearch
 

चॉकलेट के लिए निकालता लॉटरी, कमरे में ले जाकर करता था बच्चियों से रेप

काशीनाथ अपनी बेटी की इन मासूम सहेलियों को चॉकलेट देने के बहाने बारी बारी से कमरे में ले जाता और उनके साथ अश्लील हरकतें करता था.

नाबालिग बेटी की मासूम सहेलियों से करता था रेप नाबालिग बेटी की मासूम सहेलियों से करता था रेप

महाराष्ट्र के अकोला में एक व्यक्ति द्वारा नाबालिग बेटी की मासूम बच्चियों के साथ रेप करने का बेहद संगीन मामला सामने आया है. तीनो बच्चियों की माओं की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी 35 वर्षीय चंद्रकांत काशीनाथ जुनगड़े को गिरफ्तार कर लिया है.

अकोला के पुराना शहर पुलिस थाने में तीन महिलाओं ने संयुक्त रुप से शिकायत दर्ज कराई कि उनकी 9 से 10 वर्ष की नाबालिग बेटियों के साथ उनकी एक सहेली के पिता ने रेप किया है. उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें अपनी बेटियों के साथ हो रहे इन अनाचार का पता तब चला जब एक पीड़िता ने अपनी मां से कपड़े बदलने के लिए हा.

मां ने कपड़े बदलने का कारण पूछा तो मासूम ने जो बताया उसे सुन मां के पैरों तले जमीन खिसक गई. पीड़िता बच्चियों की माओं ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटियां खेलने के लिए पुराना शहर में भावसार पांच बंगले के पास रहने वाली अपनी एक सहेली के घर जाया करती थीं.

वहां काशीनाथ अपनी बेटी की इन मासूम सहेलियों को चॉकलेट देने के बहाने बारी बारी से कमरे में ले जाता और उनके साथ अश्लील हरकतें करता था. आरोपी चॉकलेट देने के लिए बच्चियों के बीच लॉटरी निकालता था और जिसके नाम की पर्ची निकलती वह उस बच्ची को लेकर अपने कमरे में चला जाता.

लेकिन कमरे में ले जाकर चॉकलेट देने के बहाने वह उन मासूमों के साथ रेप करता था.  शिकायत के आधार पर पुलिस ने काशीनाथ के खिलाफ धारा 376, 354, 2 (आय), 506, पोस्को की धारा 4, 8, 12 के तहत केस दर्ज कर लिया है और अपराध की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि उसने कहीं दूसरी बच्चियों को भी तो अपनी हवस का शिकार नहीं बनाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें