scorecardresearch
 

ऑनलाइन खोजी नौकरानी निकली लुटेरन, मालिक की कार से हुई फरार

आरोपी नौकरानी किसी शातिर गैंग की सदस्य लग रही है और पुलिस को बांग्लादेशी गैंग पर शक है. लुटेरी नौकरानी ने धर्म बदलकर अपनी पहचान भी छिपा रखी थी.

X
maid robber in jaipur: ऑनलाइन सर्विस के जरिए रखी गई थी
maid robber in jaipur: ऑनलाइन सर्विस के जरिए रखी गई थी

राजस्थान के जयपुर में एक रिटार्यड बैंक अधिकारी को इंटरनेट के जरिए नौकरानी को नौकरी पर रखना बहुत महंगा पड़ा. तीन महीने पहले ऑनलाइन खोजी गई नौकरानी ने अपने साथियों के साथ मिलकर मालिक को बंधक बना लिया और चाकू की नोक पर घर में रखे लाखों के गहने और केश लेकर फरार हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर लुटेरी नौकरानी और लूट में शामिल उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित ओनर के पास हालांकि नौकरानी की सिर्फ एक फोटो भर है. पुलिस का कहना है कि आरोपी नौकरानी किसी शातिर गैंग की सदस्य लग रही है और पुलिस को बांग्लादेशी गैंग पर शक है. लुटेरी नौकरानी ने धर्म बदलकर अपनी पहचान भी छिपा रखी थी.

घटना जयपुर के शिप्रापथ थाना क्षेत्र में पड़ने वाले 10बी कॉलोनी की है. रिटायर्ड बैंक अधिकारी केके गुप्ता यहां जयपुर में रहते हैं, जबकि उनका बेटा मुंबई में परिवार के साथ रहता है. उनके बेटे ने ही ऑनलाइन सर्विस के जरिए पिता के यहां नौकरानी को रखा था.

केके गुप्ता के बेटे ने जिसे प्रिया समझकर पिता के यहां नौकरानी रखा था, वह परवीन खातून निकली. पुलिस का कहना है कि लुटेरी नौकरानी परवीन खातून पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. केके गुप्ता ने उसका पुलिस वेरिफिकेशन भी नहीं करवाया था.

पुलिस को लूट के दूसरे दिन वारदात का पता चला. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो केके गुप्ता के हाथ-पैर और मुंह बंधे मिले. उन्होंने बताया कि नौकरानी ने अपने तीन साथियों की मदद से उन्हें चाकू की नोक पर बंधक बना लिया. इतना ही नहीं लुटेरों ने उनकी 10 महीने की पोती को जान से मारने की धमकी भी दी.

उन्होंने बताया कि तीन महीने पहले ही आरोपी नौकरानी को नौकरी पर रखा गया था. केके गुप्ता ने बताया कि लुटेरों ने उन्हें बंधक बना घर में रखे करीब 2.5 लाख नकद और 10 लाख के गहने लूट लिए. इतना ही नहीं लुट का सामान लेकर फरार होने के लिए लुटेरों ने मकान मालिक की कार भी चुरा ली.

केके गुप्ता के पास लुटेरी नौकरानी की सिर्फ एक फोटो मौजूद है. इसके अलावा उनके पास नौकरानी से जुड़ा कोई डॉक्युमेंट नहीं है. पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर लिया है और केके गुप्ता द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर अन्य लुटेरों की तलाश में लग गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें