scorecardresearch
 

बलात्कार का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, सोनीपत जेल में मचा हड़कंप

सोनीपत जेल में बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो दिन पहले बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार होकर आए 26 साल के आरोपी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

रेप के आरोपी को जेल में लाने से पहले ही कोरोना टेस्ट कराया गया था (सांकेतिक चित्र) रेप के आरोपी को जेल में लाने से पहले ही कोरोना टेस्ट कराया गया था (सांकेतिक चित्र)

  • आरोपी के संपर्क में आए कर्मचारी और कैदी क्वारनटीन
  • दो दिन पहले ही गिरफ्तार हुआ था बलात्कार का आरोपी

हरियाणा की सोनीपत जेल में बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो दिन पहले बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार होकर आए 26 साल के आरोपी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. आरोपी की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट आते ही उसे गिरफ्तार करने वाले चारों पुलिस कर्मचारियों, तीन जेलकर्मियों और उसके संपर्क में आने वाले चार कैदियों को क्वारनटीन कर दिया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्लिक करें

आरोपी की पहचान अक्षय (बदला हुआ नाम) के रूप में हुई है. आरोपी को अब जेल से पीजीआई शिफ्ट कर दिया गया है. दरअसल, सोनीपत महिला थाने में दर्ज एक FIR के मुताबिक 25 साल की पीड़िता ने आरोप लगाया था कि आरोपी अक्षय ने 19 मार्च 2020 को नौकरी देने के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म किया था. मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था.

लेकिन दो दिन पहले ही वो पुलिस की गिरफ्त में आया था. इसके बाद जेल ले जाने से पहले उसका मेडिकल कराया गया था. उसी दौरान उसका कोरोना टेस्ट भी हुआ था. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से जेल में हड़कंप मच गया. अब पुलिस और स्वास्थ विभाग के कर्मचारी आरोपी अक्षय की ट्रैवल हिस्ट्री का पता लगा रहे हैं, ताकि उसके संपर्क में आए बाकी लोगों को भी क्वारनटीन किया जा सके.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

सोनीपत के महिला थाने की एसएचओ पूनम हुड्डा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी मुरथल क्षेत्र का रहने वाला है. आरोपी की ट्रेवल हिस्ट्री पता लगने के बाद दुष्कर्म पीड़िता का कोरोना टेस्ट भी कराया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें