scorecardresearch
 

हरियाणा: हिरासत में लिए गए करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अमू

हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने दावा किया कि फ़िल्म पद्मावत बुधवार की रात से हरियाणा के 9 जिलों के 33 सिनेमाघरों में चल रही है. इस दौरान कहीं भी कोई अप्रिय घटना नहीं घटी है. उन्होंने कहा कि राज्य में फिल्म दिखाने पर कोई रोक टोक नहीं है

पुलिस ने सभी सिनेमाघरों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम का दावा किया है पुलिस ने सभी सिनेमाघरों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम का दावा किया है

हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने दावा किया कि फ़िल्म पद्मावत बुधवार की रात से हरियाणा के 9 जिलों के 33 सिनेमाघरों में चल रही है. इस दौरान कहीं भी कोई अप्रिय घटना नहीं घटी है. उन्होंने कहा कि राज्य में फिल्म दिखाने पर कोई रोक टोक नहीं है. इधर गुरुग्राम पुलिस ने करणी सेना के महासचिव और पूर्व बीजेपी नेता सूरजपाल अमू को हिरासत में ले लिया गया है. राजपूत नेता अमू इस मामले में शुरू से मुखर रहे हैं.

डीजीपी बीएस संधू ने बुधवार को एक स्कूल बस पर पथराव किए जाने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताते हुए कहा कि इस घटना के बाद अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 8 प्रीवेंटिव गिरफ्तार किए गए हैं. कुल 31 लोग गिरफ्तार हुए हैं.

डीजीपी के मुताबिक सिनेमा मालिकों को पूरी सुरक्ष दी गई है. हरियाणा में कोई गड़बड़ नहीं हुई है. सिवाय छोटे मोटे प्रोटेस्ट के. उन्होंने बताया कि अभी तक गुरुग्राम में 3 और कुरुक्षेत्र जिले में 1 एफआईआर दर्ज हुई है.

संधु के अनुसार अब तक पूरे हरियाणा में 55 लोग गिरफ्तार हुए हैं. जबकि सूरजपाल अम्मू को हिरासत में ले लिया गया. हर जिले में सिनेमाघरों की पर्याप्त सुरक्षा के इंतजाम हैं. किसी भी तरह की गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें