scorecardresearch
 

पंजाबः गुरदासपुर में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या

पंजाब के गुरदासपुर में कुछ लोगों ने एक 21 वर्षीय युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद आरोपियों ने उसके शव को एक अज्ञात स्थान पर फेंक दिया. पुलिस ने मृतक का शव शुक्रवार की शाम बरामद किया.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

पंजाब के गुरदासपुर में कुछ लोगों ने एक 21 वर्षीय युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद आरोपियों ने उसके शव को एक अज्ञात स्थान पर फेंक दिया. पुलिस ने मृतक का शव शुक्रवार की शाम बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात गुरदासपुर के दीनानगर कस्बे की है. जहां बीती 18 अक्तूबर की रात को दो युवक एक ढ़ाबे पर खाना खा रहे थे. तभी वहां पहुंचे चार लोगों ने मुनीष कुमार नामक युवक पर हमला बोल दिया. आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई की और उसे अगवा कर अपने साथ ले गए.

दीनानगर थाने के तहत अवांका गांव निवासी रविन्दर कुमार ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह अपने दोस्त मुनीष कुमार के साथ ढाबे पर खाना खा रहा था, तभी चार युवकों का एक समूह वहां पहुंचा. और उन्होंने मुनीष को पीटना शुरू कर दिया और उसे अपनी कार में डालकर अज्ञात स्थान की ओर ले गए.

इसके बाद आरोपियों ने उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को सिंघोवाल गांव में फेंक दिया. जहां से पुलिस ने उसका शव शुक्रवार की देर रात बरामद किया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत कुलदीप सिंह गांधी, दविंदर सिंह उर्फ छोटू, योदा और बिक्का के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. अब आरोपियों की तलाश की जा रही है.

उधर, इस हत्याकांड को लेकर पुलिस की कथित निष्क्रियता के खिलाफ स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया और इलाके की मुख्य सड़क को जाम कर दिया. यही नहीं गुस्साए लोगों ने करीब पांच घंटे तक दीनानगर थाने का घेराव किया. अधिकारियों के समझाने पर वे शांत हुए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें