scorecardresearch
 

पंजाबः गुरदासपुर और पठानकोट में हाई अलर्ट

पंजाब के गुरदासपुर और पठानकोट जिलों में एक बार हाई अलर्ट जारी किया गया है. यह कदम गुरदासपुर में दो संदिग्धों के दिखने की सूचना मिलने के बाद उठाया गया.

X
गांव वालों ने सेना की वर्दी में दो लोगों को देखने की बात कही थी गांव वालों ने सेना की वर्दी में दो लोगों को देखने की बात कही थी

पंजाब के गुरदासपुर जिले में कुछ संदिग्धों के दिखने के बाद दो जिलों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. कुछ स्थानीय लोगों ने यहां सेना की वर्दी में दो लोगों को देखा था.

गुरदासपुर के एक गांव में बुधवार की रात कुछ स्थानीय लोगों ने सेना की वर्दी पहने दो व्यक्तियों को संदिग्ध तरीके से घूमते देखा था. इस बात की सूचना मिलते ही सुरक्षा बल चौकस हो गए हैं. इसके बाद यहां के टिबरी सैन्य छावनी इलाके और उसके आस-पास एक तलाशी अभियान शुरू किया गया है.

गुरदासपुर के एसएसपी गुरप्रीत सिंह तूर ने बताया कि तिबरी छावनी इलाके के पास के क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है. संदिग्धों की तलाश की जा रही है. लेकिन अब तक एजेंसियों ने कोई भी संदिग्ध गतिविधि नहीं देखी है.

एसएसपी गुरप्रीत सिंह तूर के मुताबिक किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की कोई गतिविधि नहीं देखी गई. सुरक्षा एजेंसियों ने तिबरी छावनी के पश्चिम के आसपास के इलाके की घेरेबंदी कर दी है. करीब से नजर रखी जा रही है और गहन जांच जारी है.

उन्होंने स्थिति के नियंत्रण में होने की बात करते हुए कहा कि सुरक्षाकर्मी इलाके में और आसपास सभी वाहनों और लोगों की जांच कर रहे हैं. सीमा से लगे गुरदासपुर और पठानकोट जिलों में हाई अलर्ट जारी किया गया है.

एसएसपी ने कहा कि हम कोई भी खतरा मोल नहीं ले सकते. इसलिए इलाके की सही तरीके से जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें