scorecardresearch
 

यूपीः ट्रेन के सामने कूदकर लड़की ने की आत्महत्या

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में एक युवती ने एक चलती ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. जबकि शामली में एक युवक ने पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक युवती ने एक चलती ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. जबकि शामली में एक युवक ने पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली.

मामला मुजफ्फरनगर के खतौली कस्बे का है. जहां एक 22 वर्षीय एक लड़की ने तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. पुलिस युवती की शिनाख्त की कोशिश कर रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

एक अन्य घटना में 60 वर्षीय एक व्यक्ति ने मुजफ्फरनगर जिले के खतौली में गंग नहर में कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि उसका शव नहर से अब तक बरामद नहीं हुआ है.

उधर, शामली जिले में 18 वर्ष के एक लड़के ने पेड़ से लटककर फांसी लगा ली. पुलिस ने बताया कि जाकिर हसन के बेटे आरिफ का शव खेत में एक पेड़ से लटकता हुआ मिला. बताया जा रहा है कि उसने पारिवारिक विवाद के कारण आत्महत्या की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें