scorecardresearch
 

उत्तराखंड में जलाई गई लड़की की दिल्ली में मौत, फांसी की मांग

आरोपी युवक को दो साल पहले लड़की ने थप्पड़ मारा था. इसका बदला लेते हुए युवक ने लड़की को पेट्रोल डालकर जला दिया था. उसकी दिल्ली में मौत हो गई है.

बीएसई सेकेंड ईयर की छात्रा (फाइल फोटो) बीएसई सेकेंड ईयर की छात्रा (फाइल फोटो)

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल से 19 दिसंबर को गंभीर हालत में जली हुई छात्रा को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के बर्निंग डिपार्टमेंट में भर्ती कराया गया था. रविवार सुबह करीब 11 बजे छात्रा ने दम तोड़ दिया. छात्रा का पोस्टमोर्टम करने के बाद परिवार के लोग बॉडी को लेकर वापिस अपने गांव चले जाएंगे. परिवार का कहना है उनकी बेटी आज इस दुनिया में नहीं रही, परिवार की मांग है आरोपी को फांसी की सजा होनी चाहिए.

बता दें, 16 दिसंबर को बीएसई सेकेंड ईयर की छात्रा उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में अपने कॉलेज से लौट रही थी. तभी बंटी नाम के एक 30 साल के युवक ने पेट्रोल डाल कर छात्रा को आग के हवाले कर दिया था और फिर छात्रा की मां को फोनकर ये कहा था तुम्हारी बेटी को आग के हवाले कर दिया है बचा सको तो बचा लो. इसके बाद छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, फिर गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरजंग में भर्ती कराया गया. जहां आज उसने दम तोड़ दिया.

आरोपी बंटी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. शुरुआती जानकारी में पता लगा था कि करीब दो साल पहले छात्रा ने आरोपी को थप्पड़ मारा था, जिसके बाद उस शख्स ने बदला लिया है, हालांकि पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें