scorecardresearch
 

गाजियाबाद: दोस्तों पर युवक के कत्ल का आरोप, गर्लफ्रेंड बनी मर्डर की वजह

गाजियाबाद के कविनगर इलाके में बीती 6 तारीख को मिली गला कटी लाश के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. इसमें 4 आरोपी गिरफ्तार किए हैं जो मृतक आस मोहम्मद के ही दोस्त हैं.

मृतक आस मोहम्मद (Photo:aajtak) मृतक आस मोहम्मद (Photo:aajtak)

गाजियाबाद के कविनगर इलाके में बीती 6 तारीख को मिली गला कटी लाश के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.  मामले में 4 आरोपी पकड़े गए हैं और मृतक इन चारों का दोस्त ही था. आरोपियों ने युवक का गला काट कर उसे कविनगर इलाके में झाड़ियों के बीच फेंक दिया था.

बीती 5 तारीख को आस मोहम्मद नाम के युवक की लाश मिली थी. आस मोहम्मद कोतवाली थाना क्षेत्र में केला भट्टा इलाके का रहने वाला था. मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया. इनमें मुख्य आरोपी उमेश है.

आरोप है कि उमेश की गर्लफ्रेंड के साथ मृतक आस मोहम्मद कई बार बात करता था और इसी बात का गुस्सा निकालने के लिए उमेश ने बीती 5 तारीख को अपना प्लान बनाकर हत्या की वारदात को अंजाम द‍िया.

उमेश ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर आस मोहम्मद को कवि नगर इलाके में बुलाया और उसको धारदार हथियार से मार डाला. आस मोहम्मद पर एक के बाद एक कई हमले किए गए थे और उसका गला काटकर उसकी लाश को फेंक दिया गया था.

आरोपियों से वह चाकू भी बरामद कर लिया गया ज‍िससे हत्या की गई थी. पुलिस की जांच के बाद उसके 4 साथी गिरफ्त में आ गए जिन्हें गाजियाबाद पुलिस ने जेल भेज द‍िया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें