scorecardresearch
 

गाजियाबाद: एनकाउंटर के बावजूद बदमाश बेखौफ, घरवालों को बंधक बनाकर बड़ी लूट

गाजियाबाद में बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट की और जब घरवालों ने विरोध जताया तो हवाई फायरिंग कर दी. पीड़ित परिवार ने पुलिस में तहरीर दे दी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

लूट के बाद परिवार को सांत्वना देने आए लोग लूट के बाद परिवार को सांत्वना देने आए लोग

  • पुलिस की सक्रियता के बाद भी नहीं थम रहे अपराध
  • लोनी में बीती रात बदमाशों ने की लाखों की लूट
  • तमंचे के बल पर बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम
गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच लगातार मुठभेड़ हो रही है. अब तक 100 से ज्यादा बदमाशों को सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है. प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी बदमाशों के अंदर पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है. बदमाश आए दिन जनपद में कहीं ना कहीं एक नई वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो रहे हैं.

शनिवार रात बदमाशों ने लोनी इलाके में एक घर को निशाना बनाया और लाखों की लूटपाट की. बदमाशों ने घरवालों को हथियार के बल पर बंधक बनाया और करीब लाखों रुपए की ज्वेलरी और 5,00,000 रुपये लूट कर फरार हो गए. हालांकि इस दौरान मकान मालिक ने बदमाशों को रोकने की पूरी कोशिश की, जिसके बाद बदमाशों ने उसे भी पीट दिया.

बदमाश उनके ऊपर गोली चलाते हुए मौके से फरार हो गए. गनीमत रही कि उसकी जान बच गई. इस घटना की सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने जांच शुरू की है.

लोनी इलाके के ट्रोनिका थाना क्षेत्र के खानपुर जप्ती गांव के हरने वाले हरिराम खारी अपने तीन बेटों के साथ घर में रहते थे. घर की ऊपर की मंजिल पर उनके तीनों बेटे रहते हैं जबकि नीचे वे अपनी पत्नी के साथ रहते हैं.

पीड़ित हरिराम खारी ने बताया कि उनके सभी बेटे अपने अपने कमरों में सोए हुए थे जबकि वो पति पत्नी नीचे की मंजिल पर सो रहे थे. रात में 1 बजे दीवार फांद कर 8-10 हथियारबंद बदमाश उनके घर में घुस आए. उन्होंने आते ही उनके कमरे की कुंडी बाहर से लगा दी और मकान में लूटपाट शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि लूटपाट का शोरगुल होने पर उनके बेटे अमित ने जैसे ही शोर मचाया तो घर के बाहर खड़े दो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी. हालांकि वह किसी तरह बच पाने में सफल रहा.

इस दौरान दूसरे बेटे ने भी बदमाशों का विरोध करने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया. उन्होंने बताया कि बदमाश काफी देर तक उनके मकान में रहे और साढ़े पांच लाख की नकदी और लाखों के आभूषण लूटकर फरार हो गए. उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.उन्होंने बताया कि सभी बदमाश तमंचे से लैस थे और सभी ने अपने चेहरे पर कपड़े बांध रखे थे, ताकि उन्हें पहचाना ना जा सके.

इस पूरे मामले को लेकर घर के मुखिया हरिराम खारी द्वारा इस पूरी घटना का ब्यौरा देते हुए थाना लोनी टोनिका सिटी पुलिस को लिखित में शिकायत दी गयी है. पीड़ित के अनुसार बीती रात वो और उनका परिवार घर पर मौजूद था . बीती रात करीब 1 बजे बदमाश घर मे घुसे हालांकि उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था .

जिसके बाद एक-एक कर बदमाशों ने उनके बेटों और पुत्रवधू को बदमाशों के द्वारा हथियारों के बल पर बंधक बना लिया. इस दौरान बदमाशों के द्वारा घर में रखी लाखों की ज्वेलरी और करीब 5,00,000 रुपये कैश लूट लिए गए. हरिराम खारी ने बताया कि हालांकि बदमाशों का विरोध भी उनके बेटे संचित के द्वारा किया गया था लेकिन हथियार होने के कारण उन्होंने दोबारा से उस को बंधक बना लिया. और बदमाश बेटे अमित के शोर मचाने पर उस पर हवाई फायर करते हुए बदमाश मौके से फरार हो गए.

वहीं इस पूरे मामले की जानकारी बदमाशों के जाने के बाद रात करीब 1:30 बजे पुलिस को दी गई. सूचना के आधार पर पुलिस तत्काल पहुंची थी. लेकिन जब तक बदमाश फरार हो गए थे. फिलहाल पुलिस द्वारा विशेष टीम गठित करते हुए इस पूरे मामले की गहन जांच शुरू कर दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें