scorecardresearch
 

द्वारका में कैशवैन से 80 लाख की लूट, बदमाशों ने ड्राइवर और गनमैन को किया किडनैप

गुरूवार को दिनदहाड़े कैश वैन के ड्राइवर और गनमैन को किडनैप कर लिया गया और बदमाश 80 लाख रूपये लूटकर फरार हो गए.

एटीएम में कैश डालने गई वैन से लूट एटीएम में कैश डालने गई वैन से लूट

  • द्वारका के एटीएम में कैश डालने गई थी वैन
  • बदमाशों ने ड्राइवर और गनमैन को किया किडनैप

दिल्ली के द्वारका इलाके में कैश वैन लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गुरूवार को दिनदहाड़े कैश वैन के ड्राइवर और गनमैन को किडनैप कर लिया गया और बदमाश 80 लाख रूपये लूटकर फरार हो गए. वारदात के दौरान लुटेरों ने कैश वैन के ड्राइवर और गनमैन की जमकर पिटाई की और उनको कुछ दूर ले जाकर फेंक दिया.

मामले की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. SIPL की प्राइवेट कंपनी बैंकों के एटीएम में कैश डालने का काम करती है. गुरूवार को दोपहर भी कंपनी की वैन द्वारका के सेक्टर एक में एटीएम में कैश डालने के लिए आई थी. वैन पर मौजूद दो लोग कैश लेकर एटीएम में डालने गए जबकि ड्राइवर और गनमैन गाड़ी के पास ही मौजूद थे.

उस वैन में और भी कैश मौजूद था. जब दोनों लोग ATM में कैश डालकर वैन के पास वापस पहुंचे तो उनको गाड़ी नहीं मिली. एटीएम में कैश डालने गए लोगों ने अपनी कंपनी को फोन करके इसकी जानकारी दी तो तलाश शुरू हुई. कुछ देर बाद सेक्टर 11 इलाके में कैश वैन मिल गई. उसके ड्राइवर और गनमैन भी इलाके में जख्मी हालत में मिले.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस पूरे रूट के सीसीटीवी फुटे़ज की भी जांच कर रही है. पुलिस को इस मामले से जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले भी हैं, लेकिन उनसे कुछ खास हासिल नहीं हुआ है. पुलिस ड्राईवर और गनमैन के बयानों की भी पड़ताल कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें