scorecardresearch
 

यूपीः मामूली विवाद में गोलीबारी, महिला की मौत

यूपी के मैनपुरी में एक मामूली विवाद को चलते दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें एक महिला की मौत हो गई. जबकि एक तीन साल की बच्ची घायल हो गई.

पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक मामूली विवाद को लेकर दो विरोधी गुटों के बीच जमकर फायरिंग हुई. जिसमें एक महिला की मौत हो गई. जबकि एक बच्ची भी घायल हो गई.

यह खूनी वारदात मैनपुरी के किसनी थाना क्षेत्र में हुई. जहां दादीपुर गांव में एक रास्ते को लेकर दो पक्षों के बीच लंबे समय से विवाद चला आ रहा है. आए दिन दोनों पक्ष के लोग इस मामले पर कहासुनी करते रहते हैं.

गुरुवार को भी दोनों गुट रास्ते के विवाद को लेकर फिर से भिड़ गए. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी. मौके पर मौजूद इधर से उधर भागने लगे. इसी दौरान एक महिला और उसकी मासूम पोती गोलीबारी के बीच आ गई और उसे गोली लग गई.

गोली लगने से 45 वर्षीय मिथिलेश कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनकी तीन वर्षीय पोती अनन्या घायल हो गई. जिसे स्थानीय लोगों ने फौरन सैफई अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी गांव में पहुंच गई. और इस वारदात के बारे में लोगों से पूछताछ की. इस गोलीबारी और हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. अब आरोपियों की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें