scorecardresearch
 

फरीदाबाद: कांग्रेस नेता विकास चौधरी की हत्या का मास्टरमाइंड दुबई में गिरफ्तार

हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के मामले के मास्टरमाइंड कौशल को दुबई में गिरफ्तार किया गया है. दुबई में बैठकर कौशल ने अपने शूटर के जरिए कांग्रेस नेता विकास चौधरी पर दिन दहाड़े 15 से ज्यादा गोलियां चलवा कर हत्या करवा दी थी.

हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद में हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है. हत्या के मामले के मास्टरमाइंड कौशल को दुबई में गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम, गुरुग्राम पुलिस और दुबई पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में कौशल को गिरफ्तार किया गया है.

कुख्यात गैंगस्टर कौशल पर 5 लाख का इनाम रखा गया था. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर कौशल चेहरा बदलने में माहिर है. उसने सर पर इनाम घोषित होने के बाद दुबई में ठिकाना बना लिया था. दुबई में बैठकर कौशल ने अपने शूटर के जरिए कांग्रेस नेता विकास चौधरी पर दिन दहाड़े 15 से ज्यादा गोलियां चलवा कर हत्या करवा दी थी.

कौशल दुबई में बैठकर हरियाणा और दिल्ली में गैंग चला रहा था. बता दें कि कांग्रेस नेता विकास चौधरी की 27 जून को दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. यह वारदात उस वक्त हुई थी जब चौधरी सुबह जिम के लिए निकले थे. गौरतलब है कि हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें