scorecardresearch
 

पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर अधिकारी ने की आत्महत्या

बिहार के रोहतास जिले में जिला आपूर्ति अधिकारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. आत्महत्या की वजह उनकी पत्नी के गैरमर्द के साथ अवैध संबंध बताए जा रहे हैं. पड़ोसियों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

X
पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है

बिहार के रोहतास जिले में जिला आपूर्ति अधिकारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. आत्महत्या की वजह उनकी पत्नी के गैरमर्द के साथ अवैध संबंध बताए जा रहे हैं. पड़ोसियों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

एक दैनिक के मुताबिक 45 वर्षीय अविनाश कुमार बिहार के रोहतास जिले में जिला आपूर्ति अधिकारी के पद पर तैनात थे. वे अपनी पत्नी के साथ रहते थे. एक दिन उन्होंने अपनी पत्नी को ड्राइवर के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश की.

मगर पत्नी अपनी हरकतों से बाज नहीं आई. हालात इतने बिगड़ गए कि अविनाश ने अपनी पत्नी को अपने ड्राइवर सुधीर राय के साथ कई बार आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. उन्होंने विरोध किया मगर पत्नी बाज आने को तैयार नहीं थी. इसकी वजह से अविनाश कुमार काफी तनाव आ गए.

बीते शुक्रवार को वह पत्नी को बच्चों समेत उसके मायके छोड़ आए. शनिवार को वह अपने सरकारी आवास पर अकेले थे. सुबह जब कामवाली बाई ने घर का दरवाजा खटखटाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला. कामवाली ने आवाज लगाई मगर तब भी दरवाजा नहीं खुला. किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए उसने पड़ोसियों को इस बात की खबर की.

पड़ोस में रहने वाले कुछ पुलिस अफसरों ने डीएम की अनुमति के बाद दरवाजा तोड़ा तो कमरे का मंजर देखकर उनके होश उड़ गए. सामने फर्श पर अविनाश की खून से लथपथ लाश पड़ी थी. उसके हाथ की नसें कटी हुई थीं. पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद कमरे को सील कर दिया.

लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इसके बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू की. मृतक अधिकारी और उनकी पत्नी की कॉल डीटेल निकाली गई. सीडीआर से पुलिस को पता चला कि अधिकारी की पत्नी उनके ड्राइवर से घंटों बातें किया करती थी.

मामला खुल चुका था. पुलिस के सामने अवैध संबंधों की हककीत आ चुकी थी. इसके बाद पुलिस ने ड्राइवर सुधीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारी की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें