scorecardresearch
 

दिल्ली: घर के अंदर आधी रात में ज्वेैलर की गला रेतकर हत्या

दिल्ली के द्वारका सेक्टर-3 में ज्वैलरी कारोबारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. वारदात मंगलवार रात 2:30 बजे हुई है. मृतक कारोबारी की पहचान ललित अग्रवाल के रूप में हुई है.

दिल्ली में ज्वैलर की हत्या (फोटो- आजतक) दिल्ली में ज्वैलर की हत्या (फोटो- आजतक)

  • दिल्ली में देर रात ज्वैलर की हत्या
  • बदमाशों ने गला रेतकर की हत्या
  • पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

दिल्ली के द्वारका सेक्टर-3 में ज्वैलरी कारोबारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. वारदात मंगलवार रात 2:30 बजे हुई है.  मृतक कारोबारी की पहचान ललित अग्रवाल (37 साल) के रूप में हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि, पुलिस लूट की आशंका से इनकार कर रही है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, द्वारका सेक्टर 3 के मधु विहार सोलंकी मार्केट में ललित अग्रवाल अपनी पत्नी नेहा अग्रवाल, बेटे कृष्णा और बंशी के साथ रहते थे. ललित सत्यम ज्वेलर्स के नाम से गहनों का कारोबार करते थे. रिपोर्ट के मुताबिक उनके  घर पर सास और साली आए हुए थे. मंगलवार रात परिवार के लोग खाना खाकर सोए थे. रात करीब 2:30 बजे किसी ने धारदार हथियार से ललित का गला रेत दिया.

दिल्ली पुलिस का कहना है रात 2 बजतक 36 मिनट पर डाबरी पुलिस थाने को इस घटना की सूचना मिली. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. इस बीच ललित अग्रवाल को आकाश अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आईपीसी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस घटनास्थल से सबूत इकट्ठा कर रही है. पुलिस ने परिवार में मौजूद सभी लोगों से पूछताछ की है. सभी के बयान लिए जा रहे हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें