scorecardresearch
 

दिल्ली: तिलक नगर लूट मामले में खुलासा, नीरज बवानिया गैंग के 6 गुर्गे अरेस्ट

6 जनवरी को बदमाशों ने हवाई फायरिंग करके तिलक नगर मार्केट में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

  • पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले
  • 6 जनवरी को हुई थी वारदात, हथियार बरामद

वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के एएटीएस की पुलिस टीम ने हवा में फायरिंग करके लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले मामले का पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस की टीम ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से पुलिस टीम ने चार फायर आर्म्स बरामद किए हैं, जिसमें 9 एमएम और 7.65 एमएम के पिस्टल भी शामिल हैं. इसके अलावा पुलिस टीम ने 8 जिंदा कारतूस, लूटा गया लैपटॉप, पेन ड्राइव और चोरी की बाइक बरामद की है.

डीसीपी ने बताया कि एसीपी ऑपरेशन कुमार अभिषेक की देखरेख में इंस्पेक्टर एएटीएस मनोज कुमार यादव की टीम को इन बदमाशों के बारे में जानकारी इकट्ठा करने को कहा गया था. 6 जनवरी को बदमाशों ने हवाई फायरिंग करके तिलक नगर मार्केट में लूट की वारदात को अंजाम दिया था.  

100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज चेक किए

पुलिस टीम ने क्राइम सीन का विजिट किया और वहां से लेकर पश्चिम विहार तक लगभग 5 किलोमीटर दायरे में 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज चेक किए और जानकारी इकट्ठा की. इसके बाद ट्रैप लगाकर इन 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया जा सका.

गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ में पता चला कि ये सभी कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया गैंग के संपर्क में हैं और उनके लिए भी काम करते हैं. पकड़े गए बदमाश नरेला, दरियापुर कला, फिरनी रोड और नोएडा के रहने वाले हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें