scorecardresearch
 

यूपीः अपहरण और रेप की कोशिश में CRPF का जवान गिरफ्तार

यूपी के बलिया जिले में सीआरपीएफ के एक जवान ने रात को अपने घर के बाहर खड़ी एक युवती को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की. लेकिन जनता ने घेराबंदी करके आरोपी को धरदबोचा.

पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्टल भी बरामद की है पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्टल भी बरामद की है

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में सीआरपीएफ के एक जवान ने बुधवार की रात अपने घर के बाहर खड़ी एक युवती को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की. लेकिन जनता ने घेराबंदी करके आरोपी को धरदबोचा.

मामला बलिया के राजेंद्र नगर इलाके का है. जहां बीती रात लाइट चले जाने के बाद सभी लोग अपने घरों के बाहर खड़े थे. इसी दौरान अपने घर के बाहर खड़ी एक युवती से उसी इलाके के निवासी मुकेश ने अपने ही घर का पता पूछा. युवती ने उसकी जानकारी होने से इनकार कर दिया.

इसके बाद मुकेश ने पिस्तौल निकाली और युवती को धमकाकर अपने साथ ले गया और एक सुनसान जगह पर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की. तभी कुछ लोगों ने उसकी हरकत को देख लिया और उसे पकड़ लिया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी मुकेश सीआरपीएफ की 43वीं बटालियन का जवान है. वह इस वक्त झारखण्ड में तैनात है. इन दिनों वह छुट्टी लेकर अपने घर बलिया आया था. पुलिस ने बताया कि पब्लिक के सहयोग से आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी मुकेश के खिलाफ अपहरण और बलात्कार के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने उसके पास से कुछ संदिग्ध कागजात और पिस्टल भी बरामद की है. पुलिस को आशंका है कि आरोपी लड़की का बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या करने की फिराक में था.

पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है. युवती को सकुशल उसके घरवालों के हवाले कर दिया गया है. हालांकि युवती इस घटना से काफी सहमी हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें